Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:50 Hrs(IST)
image
खेल


छिल्लर क्लब ने जीता दिल्ली जूनियर कबड्डी खिताब

छिल्लर क्लब ने जीता दिल्ली जूनियर कबड्डी खिताब

नयी दिल्ली, 04 सितंबर (वार्ता) छिल्लर क्लब ने शक्ति स्पोर्ट्स क्लब को 30-22 से हराकर दिल्ली राज्य कबड्डी चैंपियनशिप में जूनियर वर्ग का खिताब जीत लिया।

दिल्ली राज्य कबड्डी संघ के सचिव निरंजन सिंह ने यह जानकारी देते हुये बताया कि दिल्ली राज्य जूनियर एवं सब जूनियर बालक-बालिका वर्ग की चैंपियनशिप का आयोजन 31 अगस्त से तीन सितंबर तक गुरू लेखराज अखाड़े में किया गया और इसमें दिल्ली के कबड्डी क्लबों ने अपनी चुनौती पेश की।

जूनियर बालक वर्ग में छिल्लर क्लब ने शक्ति स्पोर्ट्स क्लब को 30-22 से हराकर खिताब जीता। शक्ति स्पोर्ट्स क्लब को उपविजेता से संतोष करना पड़ा। इस टूर्नामेंट के आयोजक तंवर स्पोर्ट्स क्लब और सद्भावना अकादमी को तीसरा स्थान मिला। जूनियर बालिका वर्ग में दादा देव ने बवाना स्टेडियम को 30-23 से हराकर खिताब जीता। बवाना स्टेडियम को दूसरा स्थान मिला जबकि लक्ष्मीबाई कॉलेज और वीके स्पोर्ट्स क्लब तीसरे स्थान पर रहे।

सब जूनियर बालक वर्ग में एन एम स्पोर्ट्स क्लब ने सद्भावना अकादमी को 26-15 से हराकर खिताब जीता। सद्भावना अकादमी दूसरे स्थान पर रही। जेडीपी और गंगा स्पोर्ट्स क्लब तीसरे स्थान पर रहे। सब जूनियर बालिका वर्ग में शिक्षा भारती स्कूल ने नजफगढ़ स्टेडियम को 28-8 से हराकर खिताब जीता। सर्वाेदय विद्यालय जोयंती और सर्वाेदय विद्यालय कैर तीसरे स्थान पर रहे।

दक्षिण दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी अौर पूर्व विधायक ब्रह्म सिंह तंवर ने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। इस टूर्नामेंट में कुल 93 टीमों ने हिस्सा लिया।

 

image