Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:32 Hrs(IST)
image
खेल


सिंधू और श्रीकांत क्वार्टरफाइनल में

सिंधू और श्रीकांत क्वार्टरफाइनल में

फुजहोऊ, 08 नवंबर (वार्ता) भारतीय स्टार पीवी सिंधू और किदाम्बी श्रीकांत ने शानदार प्रदर्शन करते हुये गुरूवार को अपने अपने मुकाबले जीतकर चाइना ओपन सुपर सीरीज़ बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली।

तीसरी वरीयता प्राप्त सिंधू ने थाईलैंड की बुसानन ओंगबामरूंगफान को 37 मिनट में 21-12, 21-15 से पराजित कर अंतिम आठ में जगह बनाई जहां उनका मुकाबला आठवीं सीड चीन की ही बिंगजियाओ से होगा। विश्व में तीसरे नंबर की भारतीय खिलाड़ी का सातवें नंबर की बिंगजियाओ के खिलाफ 5-7 का करियर रिकार्ड है। बिंगजियाओ ने इस साल इंडोनेशिया ओपन और फ्रेंच ओपन में सिंधू को पराजित किया था।

प्री क्वार्टरफाइनल मुकाबले में सिंधू ने बुसानन के खिलाफ अपनी श्रेष्ठता कायम रखते हुये करियर रिकार्ड को 10-0 पहुंचा दिया। सिंधू ने 25वीं रैंकिंग की बुसानन को पूरे मैच में कहीं भी टिकने का मौका नहीं दिया।

पुरूष एकल में श्रीकांत ने इंडोनेशिया के टॉमी सुगियार्ताे को 45 मिनट तक चले मुकाबले में 10-21, 21-9, 21-9 से हराया। पहला गेम आसानी से हारने के बाद श्रीकांत ने अपने खेल का स्तर उठाते हुये अगले दोनों गेम में सुगियार्ताे को पूरे कोर्ट पर छका दिया और अासान जीत हासिल की। श्रीकांत ने सुगियार्ताे के खिलाफ करियर रिकार्ड में 3-3 की बराबरी कर ली है।

श्रीकांत के सामने क्वार्टरफाइनल में चौथी सीड ताइपे के चोऊ तिएन चेन की चुनौती होगी। विश्व रैंकिंग में नौवें नंबर के श्रीकांत का तीसरी रैंकिंग के चेन के खिलाफ 1-2 का रिकार्ड है।

More News
गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

24 Apr 2024 | 7:31 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) गुजरात टाइटंस ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 40वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

see more..
image