Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:42 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


चुपके-चुपके का बनेगा रीमेक

चुपके-चुपके का बनेगा रीमेक

मुंबई 21 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड फिल्मकार भूषण कुमार और लव रंजन सुपरहिट फिल्म चुपके चुपके का रीमेक बनाने

जा रहे हैं।

ऋषिकेश मुखर्जी के निर्देशन में बनी वर्ष 1975 में प्रदर्शित फिल्म चुपके चुपके में धर्मेंद्र, अमिताभ बच्चन, शर्मीला टैगोर और जया बच्चन ने काम किया था।हिंदी सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों में से यह एक है। अब इसका रीमेक बनने जा रहा है। 'टी-सीरीज़' के भूषण कुमार और लव रंजन ने यह रीमेक बनाने का फैसला किया है। राजकुमार को इस रीमेक में धर्मेद्र वाले रोल के लिए चुने गए हैं।

चुपके चुपके में धर्मेंद्र ने ड्राइवर प्यारे मोहन और प्रोफेसर परिमल का रोल निभाया था और उनकी जगह अमिताभ बच्चन का किरदार लेता है, जो इंग्लिश लिटरेचर का प्रोफ़ेसर सुकुमार सिन्हा होता है । इस फिल्म में ओम प्रकाश, उषा किरण, असरानी, लिली चक्रवर्ती, डेविड और केश्टो मुखर्जी ने भी अहम् भूमिका निभाई थी। ऋषिकेश मुखर्जी की ये फिल्म ओरिजनल नहीं बल्कि 1971 में आई बांग्ला फिल्म छद्मभेषी का हिंदी वर्जन थी, जिसमें उत्तम कुमार और माधबी मुखर्जी ने काम किया था।

रीमेक में राजकुमार राव के भी दो किरदार होंगे। फिल्म की स्क्रिप्ट अभी लिखी जा रही है और जल्द ही निर्देशक और बाकी स्टारकास्ट फाइनल की जायेगी। भूषण कुमार इन दिनों 1978 में आई पति पत्नी और वो का भी रीमेक कर रहे हैं। संजीव कुमार,विद्या सिन्हा और रंजीता स्टारर इस फिल्म के रीमेक में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे काम कर रही हैं।

प्रेम टंडन

वार्ता

More News
शादी खूबसूरत मिलन है और बड़ी जिम्मेदारी भी है : मीरा देओस्थले

शादी खूबसूरत मिलन है और बड़ी जिम्मेदारी भी है : मीरा देओस्थले

25 Apr 2024 | 2:35 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित हो रहे सीरियल ‘कुछ रीत जगत की ऐसी है’ की अभिनेत्री मीरा देओस्थले का कहना है कि शादी खूबसूरत मिलन के साथ ही बड़ी जिम्मेदारी भी है।

see more..
image