Friday, Apr 26 2024 | Time 03:05 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा के आह्वान पर चुरु रहा बंद

भाजपा के आह्वान पर चुरु रहा बंद

चूरू 21 मई (वार्ता) राजस्थान में फर्जी दस्तावेजों से चुनाव लड़ने के मामले में गिरफ्तार जिला प्रमुख हरलाल सहारण की गिरफ्तारी के विरोध में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के आह्वान पर आज चुरु शहर बंद रहा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बंद के चलते शहर के बाजार बंद रहे। बंद शांतिपूर्ण रहा और इस दौरान कहीं से कोई अप्रिय खबर नहीं मिली हैं। बंद के मद्देनजर प्रशासन एवं पुलिस ने कानून एवं सुरक्षा के मद्देनजर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया।

विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड सुबह से ही बंद को सफल बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बाजार में व्यापारियों से बातचीत करते रहे। इस दौरान गोपालदास चौक पर श्री राठौड़ की अगुवाई में अनिश्चितकालीन धरना भी शुरू किया गया।

इस मौके पर श्री राठौड़ ने बताया कि जिले के प्रथम नागरिक जिला प्रमख की अवैधानिक गिरफ्तारी के विरोध में लोगों में गुस्सा है। उन्होंने कहा कि इस मामले में सरकार की हठधर्मिता को जनता तक ले जाने का काम कर रहे है और आगे यह लड़ाई जारी रहेगी।

उल्लेखनीय है कि इस मामले को लेकर भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने सोमवार को नागवाणों के नोहरे से कलेक्ट्रेट तक रैली निकाली और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। फर्जी टीसी से चुनाव लड़ने के मामले में रविवार को श्री सहारण को पुलिस ने जयपुर में गिरफ्तार किया था।

More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image