Tuesday, Nov 30 2021 | Time 06:06 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में सिनेमा, थिएटर फिर खुलेंगे

22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में सिनेमा, थिएटर फिर खुलेंगे

मुंबई, 25 सितंबर (वार्ता) महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शनिवार को घोषणा की कि राज्य के सभी सिनेमाघरों और थियेटरों को 22 अक्टूबर से फिर से खोल दिया जाएगा।

कोविड-19 महामारी के मद्देनजर पिछले 18 महीनों से राज्य में सिनेमाघर बंद हैं।

श्री ठाकरे ने कहा कि इस संबंध में विस्तृत मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) तैयार करने का काम चल रहा है, जिसकी घोषणा जल्द की जाएगी। उन्होंने कोविड टास्क फोर्स के सदस्यों, मुख्य सचिव सीताराम कुंटे, अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) डॉक्टर प्रदीप व्यास और शिवसेना सांसद संजय राउत और अन्य के साथ विस्तृत चर्चा की।

बॉलीवुड और मराठी फिल्म उद्योग से, रोहित शेट्टी, कुणाल कपूर, मकरंद देशपांडे, सुबोध भावे, आदेश बांदेकर और मंच तथा सिल्वर स्क्रीन के अन्य प्रतिनिधियों की लंबे समय से चली आ रही मांग को पूरा किया गया।

यह कदम सरकार द्वारा राज्य के अधिकांश स्कूलों को चार अक्टूबर से और सात अक्टूबर से सभी पूजा स्थलों को प्रतिबंधों के साथ फिर से खोलने की अनुमति देने के एक दिन बाद आया है।

त्रिपाठी.श्रवण

वार्ता

More News
अनुसूचित जाति, नव-बौद्धों के अपने घर बनाने के सपने को पूरा किया जायेगा: मुंडे

अनुसूचित जाति, नव-बौद्धों के अपने घर बनाने के सपने को पूरा किया जायेगा: मुंडे

29 Nov 2021 | 9:16 PM

बीड़, 29 नवंबर (वार्ता) महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय और विशेष सहायता मंत्री धनंजय मुंडे ने सोमवार को कहा कि अनुसूचित जाति और नव-बौद्धों के अपने घर बनाने के सपने को पूरा करने वाली रमई आवास घरकुल की महत्वाकांक्षी योजना के तहत 2021-22 में पूरे राज्य में ग्रामीण क्षेत्रों में 1,13,571 और शहरी क्षेत्रों में 22,676 आवास के लक्ष्य को पूरा किया जायेगा।

see more..
मानहानि के मामले में नवाब मलिक की जमानत मंजूर

मानहानि के मामले में नवाब मलिक की जमानत मंजूर

29 Nov 2021 | 7:29 PM

मुंबई, 29 नवंबर (वार्ता) मुंबई की एक स्थानीय अदालत ने सोमवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता नवाब मलिक की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता मोहित कम्बोज द्वारा उनके खिलाफ दायर मानहानि के एक मामले में जमानत मंजूर कर ली।

see more..
image