Friday, Mar 29 2024 | Time 17:00 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


देश हित में है नागरिकता संशोधन कानून: हुसैन

देश हित में है नागरिकता संशोधन कानून: हुसैन

इंदौर, 18 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को देशहित का कानून करार देते हुए आज कहा कि सम्प्रदाय विशेष को इस कानून से डरने की जरूरत नहीं है।

श्री हुसैन ने यहां भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा में विपक्ष पर सीएए को लेकर भ्रम फैलाने का आरोप लगाया। उन्होंने जम्मू और कश्मीर में हालातों को बेहतर बताते हुए कहा कि वहां व्यापार खुला है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि चंद लोग जम्मू कश्मीर के हालात को बिगाड़ना चाहते हैं।

एक प्रश्न के उत्तर में श्री हुसैन ने कहा कि दिल्ली में हम पिछला चुनाव भी हारे थे, तब कोई राष्ट्रवाद का नारा नहीं था। तब 3 सीटें मिली थीं और इस बार 8 सीटों पर भाजपा विजयी हुयी। 40 फीसदी दिल्ली की जनता का साथ है। उन्होंने एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि कांग्रेस ने जब प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश का महामंत्री बनाया तो कांग्रेस ने वहां 50 फीसदी सीटें खो दी और दो सीटों से एक पर आ गयी।

भाजपा नेता श्री हुसैन ने मध्यप्रदेश सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि अब तक किसान कर्जमाफी और कॉन्ट्रेक्ट नियुक्ति शिक्षकों को स्थायी नहीं किया गया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को भाजपा में शामिल करने के प्रश्न पर श्री हुसैन ने कहा कि उनका काम पार्टी का विस्तार करना है। वे चाहते हैं कि पार्टी में ज्यादा से ज्यादा लोग शामिल हों।

जितेंद्र बघेल

वार्ता

More News
बस्तर : भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर

बस्तर : भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर

29 Mar 2024 | 4:50 PM

जगदलपुर, 29 मार्च (वार्ता) छत्तीसगढ़ की बस्तर संसदीय सीट पर हर बार की तरह इस बार भी मुख्य मुकाबला भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच ही है।

see more..
image