Friday, Apr 19 2024 | Time 15:35 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


उज्ज्वला गैस कनेक्शन की चाय पीकर शुरू किया अभियान मुख्यमंत्री ने

उज्ज्वला गैस कनेक्शन की चाय पीकर शुरू	 किया अभियान मुख्यमंत्री ने

जयपुर/झालावाड़, 02 नवम्बर(वार्ता)राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने आज झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र के महासम्पर्क बूथ अभियान का आगाज किया। मुख्यमंत्री ने यहां केन्द्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से जनसम्पर्क किया।

श्रीमती राजे यहां ऐसी ही एक लाभार्थी संतोष राठौड़ के घर पहुंचीं। संतोष ने उज्ज्वला गैस कनेक्शन पर बनी चाय पीने के लिए मुख्यमंत्री से आग्रह किया। मुख्यमंत्री ने उनके आग्रह स्वीकार कर लिया। उनके हां करते ही संतोष ने उज्ज्वला गैस पर चाय बनाकर मुख्यमंत्री और सांसद दुष्यंत सिंह को पिलाई।

मुख्यमंत्री को संतोष ने यह भी बताया कि उसे भामाशाह डिजिटल योजना में स्मार्ट फोन भी मिला है। वहां उपस्थित एक छात्रा ने बताया कि उसे लैपटॉप मिला है। वहीं एक अन्य छात्रा ने गार्गी पुरस्कार और एक ने स्कूटी योजना में स्कूटी मिलने की बात कही।

More News
राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

18 Apr 2024 | 11:44 PM

जयपुर 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को हो रहे चुनाव में दो केंद्रीय मंत्री, दो सांसद, तीन पूर्व सांसद, राज्य के आधा दर्जन पूर्व मंत्री और तीन पूर्व विधायक सहित 114 प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपना चुनावी भाग्य आजमा रहे हैं।

see more..
image