Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:13 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कोल घोटाला: अभिषेक की रिश्तेदार मेनका गंभीर के घर पहुंची सीबीआई

कोल घोटाला: अभिषेक की रिश्तेदार मेनका गंभीर के घर पहुंची सीबीआई

कोलकाता, 22 फरवरी (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के अधिकारी साेमवार को कोयला घोटाला मामले में पूछताछ करने के लिए तृणमूल कांग्रेस सांसद अभिषेक बनर्जी की रिश्तेदार मेनका गंभीर के घर पहुंचे।

एक दिन पहले रविवार को इस सिलसिले में पूछताछ के लिए श्री अभिषेक की पत्नी रुजीरा बनर्जी को नोटिस दिया गया था। सीबीआई ने श्रीमती रुजीरा को कोयला घोटाला मामले में कथित तौर पर पैसों की लेन-देन को लेकर रविवार को कोलकाता के कालीघाट स्थित उनके आवास पर जाकर नोटिस थमाया था। साथ ही दक्षिण कोलकाता में ही अलग रहने वाली मेनका गंभीर को भी नोटिस दी गयी थी। सीबीआई इन दोनों से तृणमूल के युवा नेता विनय मिश्रा के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी के सिलसिले में पूछताछ करेगी।

उधर, श्रीमती रुजीरा ने सीबीआई को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने सीबीआई को पूछताछ के लिए मंगलवार को कालीघाट स्थित अपने आवास पर पूर्वाह्न 11 बजे से अपराह्न तीन बजे तक का समय दिया है।

डायमंड हार्बर लोकसभा सीट से सांसद श्री बनर्जी ने पत्नी को सीबीआई द्वारा नोटिस जारी किए जाने के बाद कहा,“ हमें कानून-व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। यदि वे लोग सोचते हैं कि इससे वे हमें डरा देंगे, तो वे गलती कर रहे हैं। हम उन लोगों में से नहीं हैं, जिन्हें डराया जा सकता है।”

संतोष.श्रवण

वार्ता

More News
भाजपा संकल्प पत्र के लिए मिले 70 हजार से अधिक सुझाव : त्रिवेंद्र

भाजपा संकल्प पत्र के लिए मिले 70 हजार से अधिक सुझाव : त्रिवेंद्र

28 Mar 2024 | 8:42 PM

देहरादून, 28 मार्च, (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों से आम जनता ने लगभग 70 हजार से अधिक सुझाव भेजे हैं। गुरुवार को यहां संकल्प पत्र एकत्रीकरण कमेटी के प्रदेश संयोजक, पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने यह जानकारी दी।

see more..
image