Friday, Apr 19 2024 | Time 20:59 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आमजन, किसान परेशान, गहलोत सरकार बिरियानी खाने और स्विमिंग पूल की मौज-मस्ती में व्यस्त -चौधरी

आमजन, किसान परेशान, गहलोत सरकार बिरियानी खाने और स्विमिंग पूल की मौज-मस्ती में व्यस्त -चौधरी

बाड़मेर, 25 जुलाई (वार्ता) केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने राजभवन के घेराव वाले सीएम अशोक गहलोत के बयान की निंदा करते हुए कहा है कि बार-बार लोकतंत्र की दुहाई देने वाले तथाकथित गांधीवादी व्यक्ति को यह शोभा नहीं देता।

श्री चौधरी ने आज जारी बयान में कहा राज्यपाल की अपनी मर्यादा है और उस मर्यादा को बनाए रखते हुए आचरण करने की जिम्मेदारी हम सबकी है। उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के राजस्थान की जनता आकर राजभवन का घेराव करने सम्बन्धी बयान की निंदा करते हुए कहा कि राज्य में आमजन और किसान परेशान है, कोरोना का संकट और आपराधिक घटनाएं बढ़ रही है। दूसरी तरफ राजस्थान की कांग्रेस सरकार होटल में बैठकर बिरयानी खाने और स्विमिंग पूल की मौज-मस्ती में व्यस्त है।

श्री चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं का जिस तरह गला घोंट रहे हैं, इन सब विषयों पर न्यायालय को संज्ञान लेना चाहिए। इसीलिए न्यायालय ने उस दिशा में अपना सही निर्णय लिया है। श्री गहलोत और कांग्रेस नेता बिना किसी तर्क और तथ्य के अपने घर की लड़ाई का ठीकरा भाजपा और राज्यपाल पर फोड़ रहे हैं। यह परंपरा निश्चित रूप से निंदनीय और चिंतनीय है।

भाटी सुनील

वार्ता

image