Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:24 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


लोकसभा चुनाव में सांप्रदायिक शक्तियों की पराजय होगी - विस्वम

लोकसभा चुनाव में सांप्रदायिक शक्तियों की पराजय होगी - विस्वम

भोपाल, 16 फरवरी (वार्ता) भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के सचिव एवं केरल से राज्यसभा सांसद विनॉय विस्वम ने आज दावा करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में सांप्रदायिक शक्तियों की पराजय होगी।

श्री विस्वम ने यहां संवाददाताओं से चर्चा में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की जमकर आलोचना करते हुए कहा कि उसने साढ़े चार वर्षों से अधिक के कार्यकाल में जनहितैषी कार्य नहीं किए। इस दौरान देश में बेरोजगारी बढ़ी और आम लोग झूठे वादों से परेशान रहे।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में महंगायी भी बेतहाशा बढ़ी। किसानों के आत्महत्या के प्रकरण सामने आए। उसकी गलत नीतियों के कारण आज देश की अर्थव्यवस्था ठीक नहीं है। इन चीजों का खामियाजा भाजपा को आगामी चुनाव में भुगतना होगा और सांप्रदायिक शक्तियों को पराजय मिलेगी। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव के मद्देनजर उनकी पार्टी लोगों के बीच जाकर केंद्र सरकार की सच्चायी के बारे में लोगों को अवगत कराएगी।

अनूप प्रशांत

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image