Friday, Apr 19 2024 | Time 06:32 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


नमामि गंगे परियोजना के कार्यों को निर्धारित समय-सीमा के अंदर पूरी करें - तारकिशोर

नमामि गंगे परियोजना के कार्यों को निर्धारित समय-सीमा के अंदर पूरी करें - तारकिशोर

पटना 29 अप्रैल (वार्ता) बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने राज्य में नमामि गंगे परियोजना के अंतर्गत चल रहे कार्यों को निर्धारित समय सीमा के अंदर पूरी करने का निर्देश अधिकारियों को दिया है ।

उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने गुरुवार को वर्चुअल बैठक में नमामि गंगे परियोजना के अंतर्गत चल रहे कार्यों की समीक्षा के दौरान अधिकारियों को

गंगा की अविरलता और निर्मलता बरकरार रखने के उद्देश्य से चल रहे नमामि गंगे प्रोजेक्ट के अंतर्गत संचालित कार्यों को निर्धारित समय सीमा के अंदर पूरी तत्परता एवं संवेदनशीलता के साथ पूर्ण कराने का निर्देश दिया ।

बिहार के नगर विकास एवं आवास विभाग की भी जिम्मेवारी संभाल रहे श्री प्रसाद ने कहा कि नमामि गंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ड्रीम प्रोजेक्ट है। इस महत्वाकांक्षी परियोजनाओं को प्राथमिकता के तौर पर लेते हुए पूर्ण करना है । उन्होंने विभिन्न परियोजनाओं के कार्यपालक अभियंता को स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा कि नमामि गंगे प्रोजेक्ट के अंतर्गत सीवरेज लाइन बिछाने के क्रम में संबंधित एजेंसी को पूरे प्रोफेशनल तरीके से कार्य करना चाहिए ताकि कार्य भी हो और आम नागरिकों को किसी प्रकार की कठिनाई भी नहीं हो।

शिवा

जारी वार्ता

image