Tuesday, Apr 16 2024 | Time 17:15 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गहलोत की चन्दन सिंह राठौड़ के निधन पर संवेदना

गहलोत की चन्दन सिंह राठौड़ के निधन पर संवेदना

जयपुर 30 मार्च (वार्ता )राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोधपुर के एयर वाइस मार्शल चंदनसिंह राठौड़ (सेवानिवृद्ध) के निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त की है।

श्री गहलोत ने श्री राठौड़ के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि राजस्थान ने अपने एक बहादुर बेटे को खो दिया। महावीर चक्र से सम्मानित श्री राठौड़ के 1962 और 1971 के युद्ध में योगदान को हमेशा याद किया जाएगा।

उन्होंने उनकी वीरता को सलाम किया और उनके परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की।

इसी तरह उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी जोधपुर जिले के वीर सपूत श्री राठौड़ के निधन पर गहरी संवेदना जताई और कहा कि ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को संबल प्रदान करें। उन्होंने कहा कि सन् 1962 एवं 1971 के युद्ध में उनका योगदान सदैव अविस्मरणीय रहेगा।

जोरा संजय

वार्ता

More News
मिश्र की रामनवमी पर शुभकामनाएं

मिश्र की रामनवमी पर शुभकामनाएं

16 Apr 2024 | 4:23 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने रामनवमी (17 अप्रैल) के अवसर पर प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

see more..
राजकोट प्रत्याशी रूपाला के बयान का भाजपा से मतलब नहीं-आक्या

राजकोट प्रत्याशी रूपाला के बयान का भाजपा से मतलब नहीं-आक्या

15 Apr 2024 | 11:51 PM

चित्तौड़गढ़, 15 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में चित्तौड़गढ़ विधायक चंद्रभान सिंह आक्या, पूर्व विधायक रणधीर सिंह भिंडर और जौहर स्मृति संस्थान के अध्यक्ष राव नरेंद्र सिंह विजयपुर ने गुजरात में राजकोट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पुरुषोत्तम रूपाला के बयान का भाजपा से कोई लेना देना नहीं बताते हुए कांग्रेस पर क्षत्रिय समाज को भड़काने का आरोप लगाया है।

see more..
image