Tuesday, Apr 23 2024 | Time 14:12 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड » HPNAE


कांगेस शासन में आतंकवादियों का बढ़ता है आत्मविश्वास : मोदी

कांगेस शासन में आतंकवादियों का बढ़ता है आत्मविश्वास : मोदी

लोहरदगा, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक बार फिर कांग्रेस पार्टी पर तीखा हमला बोला और कहा कि देश में जब भी कांग्रेस सत्ता में होती है तो आतंकवादियों और माओवादियों का आत्मविश्वास बढ़ जाता है।

श्री मोदी ने लोहरदगा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी केवल एक परिवार के बारे में सोचती है और उनके लिये ही समर्पित रहती है जबकि अन्य सिर्फ उनके वोट बैंक हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अनुसार भारत में कोई दूसरा शैतान नहीं है, इसने कभी भगवान बिरसा मुंडा, भीमराव अंबेडकर या सरदार वल्लभ भाई पटेल के बारे में नहीं सोचा। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में नामदार परिवार के हित में हर निर्णय लिया जाता है और दूसरों के कल्याण के लिए कभी चिंता नहीं की जाती है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने आदिवासियों को सिर्फ वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया और उसकी सरकार में आदिवासियों की परंपराओं और संस्कृति पर भी हमला हुआ। उन्होंने कहा, “मैं आपको आश्वस्त करना चाहता हूं कि कोई भी हाथ (कांग्रेस का चुनाव चिन्ह) आदिवासियों की जमीन, जंगल और उनका अधिकार नहीं ले सकता है।” उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने आदिवासियों के अधिकारों की रक्षा के लिए कई कदम उठाए हैं।

सतीश सूरज

जारी वार्ता

There is no row at position 0.
image