Friday, Mar 29 2024 | Time 15:14 Hrs(IST)
image
राज्य


गोवा में कोरोना संक्रमण के पहले मामले की जानकारी को लेकर गफलत

गोवा में कोरोना संक्रमण के पहले मामले की जानकारी को लेकर गफलत

पणजी 18 मार्च (वार्ता) गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण का पहला मामला सामने आने संबंधी बयान के बारे में कहा कि उनके मंत्रालय को फर्जी सूचना मिली थी।

श्री राणे ने कहा, “ वह फर्जी सूचना थी। लोगों को ऐसा नहीं करना चाहिए। अस्पताल में प्रसिद्ध लेबोरेट्री से फोन करने की बात कहना गलत है। अंतिम रिपोर्ट अभी तक नहीं मिली है। हम रिपोर्ट के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “ हम नंबर के लोकेशन और गोवा में भय फैलाने वाले व्यक्ति का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।”

इससे पहले श्री राणे ने अपने बयान में बताया था कि कोरोना वायरस से पीड़ित व्यक्ति नार्वे का नागरिक है और वह छह फरवरी को अपने देश से रवाना हुआ था और 20 फरवरी को गोवा आया। उसे खांसी की शिकायत हुई थी और उसे कोरोना वायरस को लेकर संदेह था। उन्होंने यह भी कहा था कि पीड़ित व्यक्ति को गोवा आयुर्विज्ञान संस्थान में अलग कमरे में रखा गया है तथा सभी आवश्यक कदम उठाये जा रहे हैं।

टंडन जितेन्द्र

वार्ता

More News
हैदराबाद में आय से अधिक संपत्ति के मामले में पूर्व एएलसी को दो साल के कारावास की सजा

हैदराबाद में आय से अधिक संपत्ति के मामले में पूर्व एएलसी को दो साल के कारावास की सजा

29 Mar 2024 | 2:59 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) मामलों के विशेष न्यायाधीश ने यहां श्रम आयुक्त कार्यालय के पूर्व सहायक श्रम आयुक्त (एएलसी) थोडी रमेश को एक लाख रुपये के जुर्माने के साथ दो साल की कठोर कारावास (आरआई) की सजा सुनाई।

see more..
image