Friday, Apr 19 2024 | Time 13:56 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


100 करोड़ में शामिल हुयी बधाई हो

100 करोड़ में शामिल हुयी बधाई हो

मुंबई 05 नवंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी है।

अमित शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म बधाई हो 18 अक्टूबर को प्रदर्शित हुयी थी। फिल्म में आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा और नीना गुप्ता ने अहम भूमिका निभायी थी। फिल्म में एक अधेड़ पति-पत्नी की कहानी दिखाई गई है। फिल्म में अधेड़ महिला (नीना गुप्ता) प्रेग्नेंट हो जाती है। यह प्रेग्‍नेंसी उनके आसपास के लोगों में चर्चा का विषय बन जाती है और सबसे पहले उनके दोनों बेटे यानी नकुल (आयुष्‍मान खुराना) और गूलर (शर्दुल राणा) इसके चलते शर्मिंदा होते हैं।

'बधाई हो' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है।'बधाई हो' 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली इस साल की 10वीं फिल्म बन गई है।

इस वर्ष 100 करोड़ की कमाई करने वाली अन्य फिल्मों में पद्मावत ,सोनू के टीटू की स्वीटी, रेड,बागी 2,राजी ,रेस 3, संजू ,गोल्ड और स्त्री शामिल है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने टवीट कर कहा कि 'बधाई हो' की रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी कमाई जारी है. इस फिल्म ने 17वें दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। बधाई हो के अलावा सोनू के टीटू की स्वीटी, राजी और स्त्री जैसी फिल्मों ने सौ करोड़ रुपए कमाकर साबित कर दिया कि अच्छा कंटेंट फिल्म को सफलता दिलाता है।

प्रेम जितेन्द्र

वार्ता

image