Friday, Apr 19 2024 | Time 19:15 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


राज्यपाल और मुख्यमंत्री पूर्ण राज्यत्व और गणतंत्र दिवस की बधाई

राज्यपाल और मुख्यमंत्री पूर्ण राज्यत्व और गणतंत्र दिवस की बधाई

शिमला, 24 जनवरी (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के 50वें पूर्ण राज्यत्व दिवस और 71वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रदेशवासियों को बधाई दी है।

श्री दत्तात्रेय ने अपने संदेश में आशा व्यक्त की है कि प्रदेश आने वाले समय में और तरक्की करेगा और लोगों के जीवन में और समृद्धि आएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश ने बहुत कम समय में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं और यह देश के उन राज्यों की सूची में शामिल है जहां हर क्षेत्र में अभूतपूर्व प्रगति हुई है।

श्री ठाकुर ने कहा कि इस छोटे से पहाड़ी राज्य ने बीते दशकों में विकास और खुशहाली की राह पर आगे बढ़ते हुए कई मील पत्थर स्थापित किए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश आज देश के बड़े राज्यों के लिए भी विकास के मामले में आदर्श बनकर उभरा है। प्रदेश सरकार प्रयासरत है कि राज्य नई ऊंचाईयों को छूए और देश का श्रेष्ठ राज्य बनकर उभरे। उन्होंने कहा कि जनता के भरपूर सहयोग से सरकार हर वर्ग के कल्याण और हर क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि लोगों के सहयोग से प्रदेश विकास और उन्नति की राह पर तेजी से आगे बढ़ेगा।

सं.रमेश1851वार्ता

image