Friday, Mar 29 2024 | Time 13:37 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


किसान दिवस पर केन्द्रीय मंत्रियों, वसुंधरा सहित कई नेताओं की शुभकामनाएं

किसान दिवस पर केन्द्रीय मंत्रियों, वसुंधरा सहित कई नेताओं की शुभकामनाएं

जयपुर 23 दिसम्बर (वार्ता) केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत एवं केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां सहित कई नेताओं ने राष्ट्रीय किसान दिवस पर सभी को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।

श्री शेखावत ने किसानों के अभूतपूर्व विकास में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती एवं किसान दिवस पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएं दी।

इसी तरह श्री कैलाश चौधरी ने किसानों के कल्याण के लिए अपना संपूर्ण जीवन समर्पित करने वाले चौधरी चरण सिंह जयंती एवं किसान दिवस पर किसान भाइयों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि किसान कल्याण के लिए केंद्र सरकार प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि किसानों की समृद्धि सुनिश्चित करना सरकार की प्राथमिकता है।

इस मौके श्रीमती राजे ने सभी को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि देश की समृद्धि का रास्ता गांवों के खेतों एवं खलिहानों से होकर गुजरता है। उन्होंने चौधरी चरण सिंह की जयंती पर उन्हें नमन किया। श्री पूनियां ने भी किसान दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री एवं किसानों के कल्याण के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले चौधरी चरण सिंह की जयंती पर उन्हें कोटि-कोटि नमन। उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने किसानों के सशक्तिकरण एवं संरक्षण के लिए अद्वितीय काम किये हैं।

विधानसभाा में नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने भी चौधरी चरण सिंह की जयंती पर उन्हें नमन करते हुए अन्नदाता किसान भाईयों को किसान दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि देश के विकास के लिए किसान की मेहनत एवं योगदान अतुलनीय है।

उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने भी किसानों के कल्याण और उत्थान के लिए सदैव समर्पित चौधरी चरण सिंह की जयंती पर उन्हें सादर नमन एवं समस्त अन्नदाताओं को किसान दिवस की शुभकामनाएं दी।

जोरा

वार्ता

More News
यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

28 Mar 2024 | 11:06 PM

उदयपुर 28 मार्च (वार्ता) प्रसिद्ध सीमेंट कंपनी जे के लक्ष्मी सीमेंट लिमिटेड की सहायक कंपनी, उदयपुर सीमेंट वर्क्स लिमिटेड (यूसीडब्ल्यूएल) ने राजस्थान के उदयपुर के डबोक में गुरुवार को प्लांट अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन किया।

see more..
image