Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:15 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दिवाली पर मिश्र, गहलोत, पायलट एवं वसुंधरा की बधाई

दिवाली पर मिश्र, गहलोत, पायलट एवं वसुंधरा की बधाई

जयपुर 27 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने रौशनी के पर्व दीपावली पर प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

इस अवसर पर श्री मिश्र ने प्रदेश के लोगों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह पर्व उनके जीवन में सुख, शांति एवं समृद्धि लेकर आये।

श्री गहलोत ने कहा कि रौशनी का पर्व सबके जीवन को उज्ज्वल करता है। इस मौके उन्होंने सभी से वंचितों के जीवन में समृद्धि लाने के लिए सांप्रदायिक सद्भाव और भाईचारे के लिए काम करने का आग्रह किया। उन्होंने घर से दूर सीमा पर देश की रक्षा कर रहे सैनिकों को भी दिवाली की बधाई दी।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष श्री पायलट ने कहा “आज जैसे ही हम बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाते हैं, मैं प्रार्थना करता हूं कि प्रकाश का यह त्योहार आप सभी के लिए खुशियां लाए।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उपाध्यक्ष श्रीमती राजे ने दीपों एवं प्रकाश के महापर्व दीपावली की लोगों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अंधकार पर उजियारे की विजय का यह पावन पर्व आप सभी के जीवन में सुख-समृद्धि एवं शांति का नवसंचार करें, आपके घर-आंगन एवं खेत-खलिहानों में उन्नति की बयार बहे तथा मां लक्ष्मी की अनंत कृपा हम सभी पर बनी रहें।

इसी तरह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी प्रदेशवासियों को दिवाली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी । इस अवसर पर श्री पूनिया ने कहा कि रौशनी का यह पर्व पूरे प्रदेश में सुख-समृद्धि की प्रभात एवं खुशियों की सौगात लेकर आए।

जोरा

वार्ता

More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image