Saturday, Apr 20 2024 | Time 15:23 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेेस तथा अकाली दल एक सिक्के दो पहलू :आप

कांग्रेेस तथा अकाली दल एक सिक्के दो पहलू :आप

मुक्तसर 10 अक्तूबर ( वार्ता) पंजाब आम आदमी पार्टी के विधायक कुलतार सिंह संधवा ने कहा है कि शिरोमणि अकाली दल तथा कांग्रेस एक थैली के चट्टे बट्टे हैं । अब लोग इनकी चालों में नहीं आएंगे और चार उप चुनावों में इन्हें सबक सिखाएंगे।

श्री संधवा ने जलालाबाद विधानसभा सीट पर पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिये जाते समय मुक्तसर जिला के पार्टी प्रधान जगदीप सिंह काका बराड़ के निवास पर पत्रकारों से कहा कि बड़े -बड़े वादे करके कांग्रेस सरकार सत्ता में आई थी,लेकिन मुख्यमंत्री ने एक भी वादा पूरा नहीं किया। न तो पंजाब में बेरोजगारी दूर हुई, न नशा दूर हुआ व न ही पंजाब के लोग कर्जा मुक्त हुए हैं।

उन्होंने कहा कि लोग अब इन पार्टियों के झूठे वादों में नहीं आएंगे तथा जलालाबाद, दाखा, फगवाड़ा व मुकेरिया सीटों पर हो रहे उप चुनाव में सबक सिखाएंगे। उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सरकार पर बरसते कहा कि कांग्रेस की सरकार आने से पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह बयान देते थे कि उनकी सरकार आते ही बेअदबी के आरोपी जेलों में होंगे, लेकिन करीब ढ़ाई साल का समय गुजर जाने के बावजूद भी बेअदबी के आरोपी बाहर सरेआम घूम रहे हैं तथा कांग्रेस सरकार बेअदबी के आरोपियों को भी बचाने में लगी है।

पार्टी नेता जगदीप सिंह काका बराड़ ने कहा कि अकाली दल व कांग्रेस से लोगों को मोह भंग हो चुका है और लोग अब बदलाव चाहते है। उप चुनावों में लोग बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे है तथा आने वाली 2022 की विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी पंजाब में सरकार बनाएंगी।

उन्होंने समूह जलालाबाद, दाखा, फगवाड़ा व मुकेरिया के लोगों को अपील करते कहा कि परखी हुई पार्टियों को न पर्खें, बल्कि नई पार्टी को मौका दें। इस अवसर पर बाबू सिंह धीमान, सुखजीत सिंह ढिलवां , जगतार सिंह खारा, जसवीर सिंह सिद्धू, मास्टर अवतार सिंह सहोता, हरजिंदर सिंह ढिलवां आदि उपस्थित थे।

सं शर्मा

वार्ता

image