Friday, Mar 29 2024 | Time 15:07 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कांग्रेस उम्मीदवार ने दाखिल किया नामांकन

कांग्रेस उम्मीदवार ने दाखिल किया नामांकन

लखनऊ 11 नवम्बर (वार्ता) लखनऊ खण्ड स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से विधान परिषद के लिए कांग्रेस प्रत्याशी बृजेश कुमार सिंह ने बुधवार को नामांकन दाखिल किया।

कांग्रेस प्रत्याशी ने आज पूर्वान्ह इको गार्डेन से जुलूस के साथ चलकर भारी संख्या में मौजूद कांग्रेसियों के अलावा स्थानीय लोगों के साथ आलमबाग, चारबाग, हजरतगंज होते हुए लखनऊ मण्डलायुक्त कार्यालय पहुंचकर उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की मौजूदगी में मध्यान्ह अपना पर्चा दाखिल किया।

इस मौके पर श्री लल्लू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आज सड़क से लेकर सदन तक युवाओं के हक और हुकूक के लिए संघर्षरत है। मौजूदा समय में आज का युवा हताश और निराश है। योगी सरकार के राज में रोजगार के अवसर निरन्तर कम होते जा रहे हैं नई भर्तियों पर रोक लगी हुई हैं, आये दिन भर्तियां भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रही हैं। उन्होने अपील की है कि स्नातक निर्वाचन क्षेत्र लखनऊ से कांग्रेस प्रत्याशी बृजेश कुमार सिंह को भारी बहुमत से विजयी बनाकर युवाओं, छात्रों, महिलाओं, किसानों, मजदूरों, मजलूमों की आवाज को मजबूत बनायें।

प्रदीप

वार्ता

More News
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:31 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
image