Sunday, Aug 9 2020 | Time 02:40 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सेना ने प्रदर्शनकारियों को विदेश मंत्रालय की इमारत से खदेड़ा
  • बेरूत में हिंसक झड़प में 230 से ज्यादा लोग घायल
  • चेक गणराज्य में रिहायशी इमारत में आग लगने से10 की मौत
  • मेघवाल कोरोना पॉजिटिव पाये गये
  • पटवारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस से शिकायत
राज्य » अन्य राज्य » HDIE


डाल्टनगंज के कांग्रेस उम्मीदवार ने मतदान केंद्र के बाहर लहराई पिस्तौल

डाल्टनगंज के कांग्रेस उम्मीदवार ने मतदान केंद्र के बाहर लहराई पिस्तौल

डाल्टनगंज 30 नवंबर (वार्ता) झारखंड विधानसभा चुनाव में पलामू जिले के डाल्टनगंज से कांग्रेस के उम्मीदवार के. एन. त्रिपाठी के मतदान केंद्र के बाहर पिस्तौल लहराने के मामले में राज्य निर्वाचन कार्यालय ने कड़ा रुख इख्तियार करते हुए उनकी पिस्तौल को जब्त कर लिया है।

आधिकारिक सूत्रों ने आज यहां बताया कि श्री त्रिपाठी के पिस्तौल लहराने के मामले को राज्य निर्वाचन कार्यालय ने काफी गंभीरता से लिया है। फिलहाल उनकी पिस्तौल को जब्त करने के साथ ही उन्हें पूछताछ के लिया हिरासत में लिया गया है। हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया।

वहीं, श्री त्रिपाठी ने दावा किया कि मंझिगांवा में भाारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा बूथ लूटे जाने की सूचना मिलते ही वह मतदान केंद्र पर पहुंचे लेकिन उन्हें बूथ के अंदर जाने की अनुमति नहीं दी गई। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, “इसके बाद जब मैं कोसियारा मतदान केंद्र पहुंचा तो भाजपा समर्थकों ने मुझ पर हमला कर दिया लेकिन मैं वहां से सुरक्षित निकल पाने में कामयाब रहा। मैंने इस पूरे मामले की सूचना पलामू के पुलिस अधीक्षक को दे दी है।”

सूरज

जारी (वार्ता)

More News
दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा का इस्तीफा

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा का इस्तीफा

11 Feb 2020 | 11:57 PM

नयी दिल्ली, 11 फरवरी (वार्ता) दिल्ली विधानसभा चुनाव में करारी हार की जिम्मेदारी लेते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने मंगलवार को पद से इस्तीफा दे दिया।

see more..
दिल्ली में आप की सुनामी, जीत की हैट्रिक के साथ केजरीवाल तीसरी बार बनेंगे मुख्यमंत्री

दिल्ली में आप की सुनामी, जीत की हैट्रिक के साथ केजरीवाल तीसरी बार बनेंगे मुख्यमंत्री

11 Feb 2020 | 11:01 PM

नयी दिल्ली 11 फरवरी (वार्ता) दिल्ली विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी की सुनामी ने 22 साल बाद सत्ता में वापसी के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सपने को एक बार फिर चकनाचूर कर दिया और अरविंद केजरीवाल जीत की हैट्रिक के साथ तीसरी बार मुख्यमंत्री बनेंगे।

see more..
image