Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:15 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस किसी का भला नहीं कर सकती-शिवराज

कांग्रेस किसी का भला नहीं कर सकती-शिवराज

खंडवा, 16 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि यह पार्टी किसी का भला नहीं कर सकती है।

श्री चौहान खण्डवा लोकसभा क्षेत्र के फोफनार, कालमुखी और सतवास में पार्टी प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस की सरकार में सड़कों में गढ्ढे हैं या गढ्ढों में सड़कें पता ही नहीं चलता था। श्री दिग्विजय सिंह ने पानी की एक बूंद की व्यवस्था तक नहीं की। जब कमलनाथ मुख्यमंत्री बने तो उन्होंने बांधों को रोकने का काम किया। विकास के काम रोक दिये।

उन्होंने कहा कि हमने जितनी गरीब कल्याण की योजनाएं बनायी थीं, उन सभी योजनाओं को कांग्रेस ने बंद कर दिया था। विकास के काम बंद करके, सिर्फ कमीशन का काम चालू था। हमने किसानों को जीरो प्रतिशत ब्याज पर कर्ज देने का काम किया, कमलनाथ ने वह भी बंद कर दिया था। कांग्रेस ने संबल योजना में मिलने वाले गरीबों को अंतिम संस्कार के 5 हजार रूपए भी छीन लिए थे। भाजपा की सरकार ने संबल फिर से चालू कर दी है।

श्री चौहान ने कहा कि कांग्रेस ऐसा अजूबा है जिसमें कोई अध्यक्ष नहीं है। अभी कार्यकारी अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी हैं। वहीं जी-23 एक अलग ग्रुप बना हुआ है। कांग्रेस राजनीतिक दल न होकर सर्कस बन गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसी का भला नहीं कर सकती।

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार गांव, गरीब और किसानों की सरकार है। किसी को संकट आ जाये तो उसे बिना इलाज के नहीं रहने देंगे। उन्होंने कहा कि मैं कोई मुख्यमंत्री नहीं हॅू, आपके घर का भाई, बेटा और मामा हॅू। इसी परिवारभाव से हम सरकार चला रहे हैं। मध्यप्रदेश मेरे लिए अपना साढ़े 8 करोड़ लोगों का परिवार है, इनके सुख-दुख की चिंता हमें करनी है।

इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बंशीलाल गुर्जर, प्रदेश सरकार के मंत्री हरदीप सिंह डंग, पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक शर्मा, प्रदेश महामंत्री सुश्री कविता पाटीदार, किसान मोर्चा के पूर्व मंत्री एवं पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता श्रीमती अर्चना चिटनिस, विधायक देवेन्द्र वर्मा, राम डांगोरे उपस्थित रहे।

नाग

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image