Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:01 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस ने आकाश विजयवर्गीय के कृत्य की घोर निंदा की

कांग्रेस ने आकाश विजयवर्गीय के कृत्य की घोर निंदा की

भोपाल, 26 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश में सत्तारूढ़ दल कांग्रेस ने इंदौर में आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक पुत्र आकाश विजयवर्गीय द्वारा अतिक्रमण हटाने गए नगर निगम के दो कर्मचारियों के साथ सरेआम क्रिकेट के बल्ले से मारपीट की घटना को बेहद निंदनीय बताते आज कहा कि इस मामले में कानून अपना कार्य करेगा।

प्रदेश कांग्रेस की मीडिया विभाग की अध्यक्ष श्रीमती शोभा ओझा और उपाध्यक्ष अभय दुबे ने यहां संवाददाताओं से चर्चा में कहा कि इंदौर में मानसून के मद्देनजर 26 भवन अतिखतरनाक स्थिति में चिहिंत किए गए हैं। पांच दिनों से क्रमवार इन्हें तोड़ने की कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में आज निगम का अमला संजय नाम के व्यक्ति का मकान तोड़ने गयी थी। लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि इंदौर के भाजपा विधायक विजयवर्गीय ने अपने छोटे राजनैतिक उद्देश्यों की पूर्ति के लिए मकान तोड़ने देने की बजाए नगरनिगम कर्मचारियों पर ही हमला कर दिया। इस कार्य में उनके समर्थकों ने भी उनका साथ दिया।

श्रीमती ओझा ने कहा कि कांग्रेस श्री विजयवर्गीय की इस कृत्य की घोर निंदा करती है और इस मामले में कानून को अपना कार्य करना चाहिए और वह करेगा। उन्होंने कहा कि दरअसल भाजपा शासित इंदौर नगर निगम की महापौर श्रीमती मालिनी गौड़ और श्री कैलाश विजयवर्गीय के बीच राजनैतिक प्रतिद्वंद्विता किसी से छिपी नहीं है। लेकिन यह प्रतिद्वंद्विता इस कदर सड़क पर अाएगी, उन्हें भी इस बात का अहसास नहीं था।

श्रीमती ओझा ने कहा कि हाल ही में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के पुत्र प्रबल और अन्य परिजनों ने भी नरसिंहपुर जिले में उत्पात मचाया। उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की गयी है। भाजपा के पूर्व मंत्री कमल पटेल के पुत्र सुदीप पटेल भी लोगों को खुलेआम धमकी देते हुए पकड़े गए हैं। उन्होंने भाजपा नेताओं से जुड़े इस तरह के अनेक उदाहरण देते हुए कहा कि ये लोग कानून स्वयं हाथ में लेते हैं और राज्य में सत्तारूढ़ दल कांग्रेस को बदनाम करने का प्रयास करते हैं। भाजपा नेताओं को राज्य की कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने का अधिकार नहीं है।

प्रशांत

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image