Friday, Apr 19 2024 | Time 14:54 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस की ठीक करने वाली मानसिकता को ही ठीक कर देंगे: शिवराज

कांग्रेस की ठीक करने वाली मानसिकता को ही ठीक कर देंगे: शिवराज

बालाघाट, 15 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ पर उनकी ठीक करने की बात पर हमला करते हुए कहा कि वे कांग्रेस की ठीक करने वाली मानसिकता को ही ठीक कर देंगे।

श्री चौहान जिले की लांजी में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करते हुए कहा कि श्री कमलनाथ बार-बार ठीक करने की बात कह रहे हैं। वे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) को ठीक करने की बात कह रहे हैं या फिर वे प्रदेश की जनता को ठीक करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ठीक करने वाली मानसिकता को ही हम ठीक कर देंगे।

उन्होंने कहा कि श्री कमलनाथ महिलाओं को सजावट की वस्तु बताते हैं। महिलाओं का यह अपमान भाजपा की सरकार बिल्कुल सहन नहीं करेगी। हमारे देश में, हमारे मध्यप्रदेश में महिलाओं को मान-सम्मान दिया जाता है, बेटियों को पूजा जाता है। वे गंगा, गीता गायत्री हैं, वे लक्ष्मी, सरस्वती दुर्गा हैं। उनके लिए इस तरह की भाषा अशोभनीय है। इसके लिए प्रदेश की जनता, प्रदेश की मां. बेटियों कांग्रेस और उनके नेताओं को माफ नहीं करेगी।

उन्होंने कहा कि हमने महिलाओं और बेटियों को गलत नजर से देखने वाले, उनके साथ दुष्कर्म करने वालों के लिए फांसी की सजा का प्रावधान किया है। अब तक कई दरिंदों को फांसी के फंदे तक पहुंचाया गया है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि मैं मां-बेटियों की आंखों में आंसू नहीं आने दूंगा, उनके चेहरों पर हमेशा मुस्कान होगी। उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों में लांजी विधानसभा विकास के मामले में पिछड़ गया है। उन्होंने विकास कार्य कराने में कोई कमी नहीं रखी, लेकिन क्षेत्र के कांग्रेस विधायक ने विकास कार्य कराने में दिलचस्पी नहीं दिखाई।

बघेल

वार्ता

image