Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:07 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


प्रियंका गांधी की हिरासत के विरोध में कांग्रेस ने जयपुर में सहित कई शहरों में किया प्रदर्शन

प्रियंका गांधी की हिरासत के विरोध में कांग्रेस ने जयपुर में सहित कई शहरों में किया प्रदर्शन

जयपुर 05 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी घटना एवं पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी को हिरासत में लेने के विरोध में आज प्रदेश की राजधानी जयपुर सहित कई शहरों में प्रदर्शन किया।

जयपुर में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट से प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय तक आक्रोश रैली निकाली जहां कांग्रेस नेताओं ने सभा की। सभा को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी संबोधित किया। इससे पहले श्री डोटासरा सहित कई मंत्री, विधायक एवं पार्टी कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पर एकत्रित हुए और विरोध प्रदर्शन किया। रैली में श्री डोटासरा के अलावा चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी, मुख्य सचेतक महेश जोशी, विधायक शकुंतला रावत, रफीक खान, अमीन कागजी, जयपुर की पूर्व महापौर ज्योति खण्डेलवाल तथा अन्य कई कांग्रेस नेता एवं कार्यकर्ता शामिल हुए।

कांग्रेस नेताओं ने प्रदर्शन में इस मुद्दे को लेकर केन्द्र सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को घेरते हुए उनसे लखीमपुर खीरी घटना के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और प्रियंका गांधी को रिहा करने की मांग की।

इसी तरह अजमेर सहित कई शहरों में कांग्रेस के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया।

जोरा

वार्ता

image