Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:54 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सत्ता पाने को बेचैन कांग्रेस-झामुमो कर रही डर और भ्रम की खेती: मोदी

सत्ता पाने को बेचैन कांग्रेस-झामुमो कर रही डर और भ्रम की खेती: मोदी

खूंटी 03 दिसंबर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) पर सत्ता पाने के लिए डर का माहौल बनाने एवं लोगों को भ्रमित करने का आरोप लागते हुए आज कहा कि इन दोनों दलों का एकमात्र एजेंडा झारखंड को लूटना है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता श्री मोदी ने यहां बिरसा कॉलेज स्टेडियम में भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस और झामुमो के इतिहास को ध्यान में रखते हुए झारखंड के लोगों को इन दोनों दलों से सचेत रहने की जरूरत है। दोनों दलों की नजर राज्य के संसाधनों पर है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और झामुमो के नेता झारखंड का विकास और औद्योगिकरण को बढ़ावा देना नहीं चाहते हैं क्योंकि उनका मानना है कि विकास होने पर यदि लोगों के पास पैसे आ गए तो इन दोनों पार्टियों को कोई नहीं पूछेगा।

प्रधानमंत्री ने कहा, “कांग्रेस और झामुमो का एकमात्र एजेंडा झारखंड को लूटना है। उन्होंने कहा कि सत्ता पाने के लिए ये दोनों दल राज्य में न केवल डर का माहौल बना रहे हैं बल्कि लोगों को गुमराह करने की भी कोशिश कर रहे हैं। इसलिए मैं आपलोगों से कहना चाहता हूं कि मतदान के दिन बड़ी संख्या में आप अपने मताधिकार का प्रयोग कर कांग्रेस और झामुमो के झूठ और अफवाहों को हमेशा के लिए समाप्त कर दें। मतदाता कमल के निशान पर बटन दबाकर केंद्र की तरह झारखंड में भी फिर से भाजपा की सरकार बनाएं। ऐसा होने से भाजपा की केंद्र और राज्य की डबल इंजन सरकार से प्रदेश का अप्रत्याशित विकास होगा।”

सूरज शिवा

जारी (वार्ता)

image