Friday, Apr 19 2024 | Time 21:11 Hrs(IST)
image
भारत


बदरुद्दीन की टिप्पणी पर भड़की कांग्रेस

बदरुद्दीन की टिप्पणी पर भड़की कांग्रेस

नयी दिल्ली, 11 जनवरी (वार्ता) कांग्रेस ने ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के नेता बदरुद्दीन अजमल के बयान को अपमानजनक और असम कांग्रेस के नेताओं की छवि को खराब करने वाला बताया और कहा कि इस तरह की बेतुकी टिप्पणियों को स्वीकार नहीं किया जा सकता है।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रभारी जयराम रमेश ने बुधवार को यहां एक बयान में कहा कि असम में कांग्रेस नेतृत्व के खिलाफ आया एआईयूडीएफ सांसद का बयान अपमानजनक तथा प्रदेश कांग्रेस नेताओं पर हमला है और इस तरह के बयान को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।

असम में दोनों दलों के बीच चुनाव को लेकर हुए गठबंधन पर टिप्पणी करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा "यह सच है कि कांग्रेस और एआईयूडीएफ ने पिछला विधानसभा चुनाव गठबंधन के तौर पर लड़ा था। हालांकि कांग्रेस के लिए यह फैसला लेना आसान नहीं था लेकिन इस विश्वास के साथ यह निर्णय लिया गया था कि श्री अजमल की पार्टी अच्छी सहयोगी एवं विश्वसनीय भागीदार होगी और वह असम तथा देशभर में धर्मनिरपेक्ष ताकतों को मजबूत करेगी"।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव परिणामों के बाद ही यह स्पष्ट हो गया था कि श्री अजमल ने असम के मुख्यमंत्री के साथ एक समझौता किया था जिसका मकसद कांग्रेस को बदनाम करना था। श्री अजमल के ताजा बयान से साफ है कि वह कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की सफलता से परेशान है इसलिए उल्टे सीधे बयान देकर कांग्रेस और उसके नेताओ पर हमला कर रहे है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि श्री अजमल के एआईयूडीएफ के साथ ही ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) जैसे कुछ अन्य दल हैं जो भाजपा के मुखपत्र के तौर पर काम कर रहे हैं। उनका कहना था कि श्री अजमल संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) का हिस्सा होने का दावा कर रहे हैं लेकिन अब उनका संप्रग से कोई लेना-देना नहीं है।

अभिनव, यामिनी

वार्ता

More News
पहले चरण के चुनाव में 60 प्रतिशत से अधिक मतदान

पहले चरण के चुनाव में 60 प्रतिशत से अधिक मतदान

19 Apr 2024 | 8:16 PM

नयी दिल्ली, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में कुल 102 निर्वाचन क्षेत्रों के लिये शुक्रवार को 60 प्रतिशत से अधिक मतदान हुआ।

see more..
जरूरतमंदों को अस्पताल में मुफ्त इलाज की सुविधा

जरूरतमंदों को अस्पताल में मुफ्त इलाज की सुविधा

19 Apr 2024 | 7:31 PM

नयी दिल्ली 19 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधन समिति ने कई वर्षों से बंद पड़े बाला साहिब अस्पताल यानी गुरु हरिकृष्ण इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में पांच मई से ओपीडी सेवायें शुरू करने का ऐलान किया और कहा कि अस्पताल में जरूरतमंदों को सेवायें निःशुल्क प्रदान की जायेंगी।

see more..
घर खरीदारों से धोखा:ईडी मुंबई  ने की बिल्डर , सहयोगियों की कुर्की

घर खरीदारों से धोखा:ईडी मुंबई ने की बिल्डर , सहयोगियों की कुर्की

19 Apr 2024 | 7:26 PM

नयी दिल्ली, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की मुंबई इकाई ने घर खरीदारों के साथ थोखाधड़ी जुड़े धन शोधन के मामले की जांच के सिलसिले में ललित टेकचंदानी बिल्डर और उसके सहयोगियों से संबंधित करीब 114 करोड़ रुपये की चल सम्पत्तियों की कुर्की के आदेश दिए हैं।

see more..
image