Friday, Mar 29 2024 | Time 12:00 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस सरकार ने शराब बंदी, कर्जा माफी, रोजगार के नाम पर जनता को छला-रमन

कांग्रेस सरकार ने शराब बंदी, कर्जा माफी, रोजगार के नाम पर जनता को छला-रमन

जगदलपुर 30 सितम्बर (वार्ता) भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने शराब बंदी, कर्जा माफी, रोजगार, पेंशन, भत्ता के नाम पर जनता को छला है।

डा. सिंह ने आज यहां टाऊन क्लब मैदान में नामांकन रैली के पूर्व आम सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिन वादों के साथ कांग्रेस सरकार को जनता ने चुना था, आज वहीं जनता स्वयं को ठगा हुआ महसूस कर रही है।कांग्रेस की सरकार ने शराब बंदी, कर्जा माफी, युवाओं को रोजगार, पेंशन बढ़ोत्तरी, रोजगार भत्ता के नाम पर लोगों को छला है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार पूरी तरह से कोमा में चली गयी है।विकास विरोधी इस सरकार को अब जवाब देने का वक्त आ गया है। अपने ही वादों से मुकरने वाली इस सरकार की पहचान पूरे राज्य में वादा खिलाफी वाली सरकार के रूप में हो रही है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेण्डी ने कहा कि कांग्रेस सरकार भयादोहन करके केवल भ्रम फैला रही है। जिसका जवाब हमें देना होगा। हम मजबूती के साथ हर मोर्चे पर खड़े है। अब कार्यकर्ता एकजुटता के साथ चित्रकोट में जीत के लिए जुट गए है।

नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि कांग्रेस की सरकार शराब बंदी करने के बजाय शराब के दम पर सरकार चला रही है। कांग्रेस नेताओं ने गंगाजल लेकर जो कसमे खांई थी, उन कसमों का पता नहीं। प्रदेश की कांग्रेस सरकार केवल भय और भ्रम फैलाकर तथाकथित रूप से चुनाव जीतने में माहिर है।

लक्ष्मण.साहू

वार्ता

image