Thursday, Apr 18 2024 | Time 21:57 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस सरकार ने अल्प समय में ही काम करके दिखाया: अजय

कांग्रेस सरकार ने अल्प समय में ही काम करके दिखाया: अजय

भोपाल, 16 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश विधानसभा में पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को उनके नेतृत्व में छह माह पूरे होने पर हार्दिक बधाई देते हुए कहा है कि वचन-पत्र पूरे करने को लेकर उन्होंने पहले दिन से जो प्रयास प्रारंभ किए उसी का परिणाम है कि आज अल्प समय में ही प्रदेश का हर व्यक्ति लाभान्वित हो रहा है।

श्री सिंह ने यहां जारी बयान में कहा कि इन छह माहों में मुख्यमंत्री ने यह भी बताया कि उनकी सरकार काम करने वाली सरकार है, महज ढोल पीटने वाली सरकार नहीं है। जैसे की पूर्व की भाजपा सरकार थी, जिसने ढोल तो बहुत पीटा लेकिन उसकी पोल 15 साल बाद ही सही लेकिन अंतत: खुल गयी।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ की सरकार ने बीते माहों में ढोल-मंजीरों को किनारे रखकर जिस खामोंशी के साथ जन-हित के निर्णय कांग्रेस के वचन-पत्र को पूरा करने के लिए हैं उससे यह विश्वास है कि आने वाले 5 साल में प्रदेश तरक्की की एक नई इबारत लिखेगा। श्री सिंह ने कहा विगत छह माह में मुख्यमंत्री ने जिस दृढ़इच्छा शक्ति के साथ काम किया है उसी का परिणाम है कि 20 लाख किसानों को कर्ज माफी का लाभ मिला।

श्री सिंह ने कहा कि सूझबूझ के साथ सरकार चलाने की जो रणनीति मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपनाई है, उसने मात्र छह माह में सरकार द्वारा अगले पाँच साल में काम करने की नीति और नीयत बता दी है।

बघेल

वार्ता

image