Wednesday, Apr 17 2024 | Time 03:03 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


चुनाव से पूर्व किए वादे भूल गयी कांग्रेस सरकार: राकेश सिंह

चुनाव से पूर्व किए वादे भूल गयी कांग्रेस सरकार: राकेश सिंह

बालाघाट, 26 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने आज राज्य की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने चुनाव से पहले जनता से जो वादे किए थे, सत्ता हासिल करने के बाद अब उसे अपने ही किए वादे ही याद नहीं हैं।

सदस्यता अभियान को लेकर यहां पार्टी की जिला स्तरीय बैठक में शामिल होने आए श्री सिंह ने मीडिया से कहा कि अभी तक न तो किसानों की कर्जमाफ हुई और न ही युवाओं को बेरोजगारी भत्ता मिला। उन्होंने कहा कि ऐसे कई मुद्दे हैं, जिन पर ध्यान नहीं दिया जा रहा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव से पूर्व जनता से इन वादों को पूरा करने का वचन दिया था, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि वह अपने किए वादे ही भूल गयी है।

श्री सिंह ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि अपने ही कारणों से ही प्रदेश सरकार गिरेगी, जिसकी चिंता कांग्रेस को करना है। उन्होंने कहा कि कहा कि विपक्ष जनहित से जुड़े मुद्दों को उठाने का काम कर रहा है।

श्री सिंह ने बताया कि सदस्यता अभियान पूरे देश में 6 जुलाई से प्रारंभ होगा। प्रदेश के 56 जिलों के प्रत्येक बूथ स्तर पर भव्यता के साथ अभियान का शुभारंभ होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सर्वव्यापी और सर्वस्पर्शी बने। इसके लिए अधिक से अधिक लोग पार्टी से जुडे यह हमारा लक्ष्य है। पिछली बार बने सदस्यों से 20 प्रतिशत सदस्य इस बार बनेंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में बडी संख्या में जनता ने पार्टी को वोट दिया है।

बघेल

वार्ता

image