Friday, Mar 29 2024 | Time 19:07 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस सरकार 17 जून काे कामकाज का रिपोर्ट कार्ड पेश करेगी: ओझा

कांग्रेस सरकार 17 जून काे कामकाज का रिपोर्ट कार्ड पेश करेगी: ओझा

भोपाल, 14 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने आज कहा कि कांग्रेस सरकार 17 जून को अपने छह माह पूरे करने जा रही है, इस उपलक्ष्य में सरकार अपनी उपलब्धियां और जनहित में लिए गए निर्णयों से जनता का अवगत कराएगी।

श्रीमती ओझा ने यहां जारी अपने वक्तव्य में बताया कि इसके लिए प्रदेश के सभी जिलों में प्रभारी मंत्रियों, विधायकों, वरिष्ठ नेताओं तथा प्रदेश प्रवक्ताओं के द्वारा एक साथ पत्रकार-वार्ता का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अपने अल्प कार्यकाल में ही कांग्रेस सरकार ने अपने वचन-पत्र पर अमल करते हुए, ऐसे कई ऐतिहासिक और महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं, जिनसे न केवल जनता को बड़ी राहत पहुंची है, बल्कि प्रदेश विकास की राह पर दौड़ पड़ा है।

उन्होंने कहा कि सरकार के ऐसे सभी जनहितैषी निर्णयों से जनता को अवगत कराने और एक जवाबदेह सरकार के रूप में अपने 6 माह का रिपोर्ट-कार्ड प्रस्तुत करने के उद्देश्य से सरकार और संगठन द्वारा यह पहल की गयी है।

बघेल

वार्ता

More News
जांजगीर-चांपा लोकसभा सीट पर पांचवी बार जीत के लिए भाजपा ने बदली रणनीति

जांजगीर-चांपा लोकसभा सीट पर पांचवी बार जीत के लिए भाजपा ने बदली रणनीति

29 Mar 2024 | 6:41 PM

अशोक टंडन से..... जांजगीर-चांपा,29 मार्च (वार्ता) छत्तीसगढ़ में एक समय कांग्रेस का गढ़ रहे जांजगीर-चांपा लोकसभा सीट पर चार बार जीत का परचम लहरा चुकी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अब पांचवी दफा जीत हासिल करना चाहती है और इसी रणनीति के तहत उसने इस बार छात्र राजनीति और सरपंच के रूप में अपनी राजनीति करियर की शुरुआत करने वाली कमलेश जांगड़े पर दांव आजमाया है।

see more..
image