Friday, Apr 19 2024 | Time 08:02 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस ने सभी वादे सोच समझकर किए हैं - कमलनाथ

कांग्रेस ने सभी वादे सोच समझकर किए हैं - कमलनाथ

भोपाल, 03 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस के घोषणापत्र में न्यूनतम आय गारंटी योजना समेत विभिन्न वादों के परिप्रेक्ष्य में आज कहा कि पार्टी ने सभी वादे सोच विचार कर किए हैं और इन्हें पूरा करने के लिए बजट की कमी नहीं आएगी।

श्री कमलनाथ ने यहां प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के राज्य से संबंधित 'थीम सांग' की लांचिंग की। इस मौके पर उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस की ओर से कल जारी किए गए घोषणापत्र में चाहे न्यूनतम आय गारंटी का वादा हो या काेई और वादा, सभी पर गहन विचार विमर्श हुआ है और इसके बाद इन्हें घोषणापत्र में शामिल किया गया है। इन वादों को पूरा करने में धन की कमी नहीं आएगी।

श्री कमलनाथ ने कहा कि जिस तरह से मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के पहले किसानों की कर्ज माफी के वचन को लेकर उन्होंने स्वयं काफी होमवर्क किया था, इसी तरह से कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए जारी घोषणापत्र में सभी वादों के लिए होमवर्क किया गया है। कांग्रेस ने जो भी वादे किए हैं, उनके जरिए देश में पिछले पांच सालों से तहस नहस हो चुकीं आर्थिक गतिविधियों को प्रोत्साहन मिलेगा।

प्रशांत

जारी वार्ता

image