Saturday, Jul 4 2020 | Time 03:34 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • तुर्की में कोरोना के 1172 नये मामले, संक्रमितों की संख्या 203456 हुई
  • इजरायल में कोरोना के 1008 नये मामले संक्रमितों की संख्या 28055 हुई
  • इराक में कोरोना के 2312 नये मामले, 102 लोगों की मौत
  • तेलंगाना नें कोरोना के 1892 नये मामले
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


कांग्रेस ने गरीब और किसान के लिए कुछ नहीं किया :केशव

कांग्रेस ने गरीब और किसान के लिए कुछ नहीं किया :केशव

बाराबंकी, 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उसने गरीब और किसान के लिए कुछ नहीं किया ।

उनके नेता चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं और किसान और गरीब के लिए कुछ नहीं बल्कि देश को लूटने का ही काम किया।

श्री मौर्य मंगलवार को जिले की फतेहपुर तहसील के ग्राम बिहुआ में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बाराबंकी सीट से प्रत्याशी उपेन्द्र रावत के समर्थन में जनतसभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने पार्टी प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील करते हुए कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उनके नेता चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए । कांग्रेस ने गरीब और किसान के लिए कुछ नहीं किया बल्कि उनके नेताओं ने देश काे लूटने का ही काम किया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश की सेना की शक्ति को कम करने का काम किया और अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सवाल उठाते हैं। कांग्रेस ने सेना को समय पर न हथियार दिए न लड़ाकू विमान राफेल दिया। उन्होंने कहा कि मोदी जी आये और कहा कि हम शांति चाहते है ,लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि कोई तमाचा मारे तो हम दूसरा गाल आगे कर दें। हम युद्ध नहीं चाहते ,अब भारत वो भारत नहीं रहा, अगर दुश्मन यहां आया तो उसे छोड़ेंगे नहीं और बचकर भागे तो उसे उनके घर घुसकर मारेंगे।

श्री मौर्य ने कहा कि पहले की सरकार के समय भारत गिड़गिड़ाता था, लेकिन मोदी की सरकार आने के बाद अब पाकिस्तान गिड़गिड़ाता है। अभिनन्दन की वापसी इसका प्रमाण है। मोदी जी ने साफ-साफ कह दिया है कि हमारे परमाणु बम दीपावली मनाने के लिए नहीं रखे हैं। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की ।

सं त्यागी

वार्ता

More News
वाराणसी में चंद्रशेखर का कीर्तिमान तोड़ने से चूके मोदी

वाराणसी में चंद्रशेखर का कीर्तिमान तोड़ने से चूके मोदी

24 May 2019 | 10:59 PM

वाराणसी, 24 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी संसदीय क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सबसे अधिक 63.62 रिपीट 63़ 62 फीसदी मतों से जीत दिलाने का कीर्तिमान स्थापित किया, लेकिन 1977 में भारतीय लोक दल (बीएलडी) के 66.22 फीसदी के साथ हुई जीत का कीर्तिमान तोड़े से चूक गए।

see more..
अखिलेश की केमिस्ट्री ने कुनबे का अंकगणित गड़बड़ाया

अखिलेश की केमिस्ट्री ने कुनबे का अंकगणित गड़बड़ाया

24 May 2019 | 9:00 PM

लखनऊ 24 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) की कमान संभालने के बाद राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति के लिये नये नवेले दांव पेंच आजमाने वाले अखिलेश यादव का गठबंधन का एक और प्रयोग लोकसभा चुनाव परिणामों में न सिर्फ दम तोड़ गया बल्कि इसने यादव परिवार के राजनीतिक भविष्य पर भी सवालिया निशान लगा दिया।

see more..
image