Friday, Mar 29 2024 | Time 14:44 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस ने भोपाल को कस्बा बना कर रखा : शिवराज

कांग्रेस ने भोपाल को कस्बा बना कर रखा : शिवराज

भोपाल, 17 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर भोपाल को कस्बा बना कर रखने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार ने राजधानी को सुंदर शहर बनाया।

श्री चौहान आज यहां पार्टी की महापौर प्रत्याशी मालती राय के नामांकन दाखिले के पहले आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने कभी गरीबों के बच्चों की पढ़ाई-लिखाई की चिंता नहीं की। भाजपा सरकार ने उन बच्चों की पढ़ाई की व्यवस्था की। भाजपा ने प्रदेश के 35 हजार निर्धन लोगों को पीएम स्वनिधि का लाभ देकर आत्मनिर्भर बनाने का प्रयास किया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भोपाल को कस्बा बनाकर रखा था, कभी विकास नहीं किया। भाजपा सरकार ने भोपाल को सुंदर शहर बनाया।

श्री चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने कभी प्रदेश के विकास के काम नहीं किये। वे हमेशा पैसों के अभाव की ही बात कहते थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास और जनकल्याण के कामों के लिए पैसों की कमी नहीं है। भाजपा ने क्लीन भोपाल, ग्रीन भोपाल और सुंदर भोपाल बनाने का काम किया। कांग्रेस ने भानपुर खंती के रूप में कचरे का ढेर दिया था। भाजपा सरकार ने उसे भी पर्यटन स्थल की तरह बना दिया, जिससे लोग अब उसे भी देखने आते हैं।

श्री चौहान ने भोपाल के विकास और जनता के कल्याण के लिए पार्टी की महापौर प्रत्याशी श्रीमती मालती राय को विजयी बनाने की अपील की।

गरिमा

वार्ता

image