Friday, Mar 29 2024 | Time 04:35 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस आदिवासियों की पार्टी है, भाजपा पूंजीपतियों की पार्टी है-कमलनाथ

कांग्रेस आदिवासियों की पार्टी है, भाजपा पूंजीपतियों की पार्टी है-कमलनाथ

अलीराजपुर, 25 अक्टूबर (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आदिवासियों की पार्टी है, जबकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सिर्फ पूंजीपतियों की ही पार्टी है।

श्री कमलनाथ आज यहां अलीराजपुर जिले की भाबरा में पार्टी प्रत्याशी महेश पटेल के समर्थन में आयोजित चुनावी आम सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आदिवासियों की पार्टी है, जबकि भाजपा सिर्फ पूंजीपतियों की पार्टी है। उन्होंने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए बताया कि हमने किसानों का साथ दिया। उन्होंने कहा कि किसानों को बोनस दिया। कृषि के क्षेत्र में क्रांति लाने की शुरुआत की थी।

उन्होंने कहा कि अलीराजपुर जिले 31 हजार किसानों का कर्जा माफ किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार 100 रुपये में 100 यूनिट बिजली दी थी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ पैसा देकर खरीद फरोस्त कर सकती है पर मुझे विश्वास है आप कांग्रेस पार्टी का साथ देंगे और कांग्रेस प्रत्याशी महेश पटेल को जीताकर विधानसभा भेजेंगे।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व विधायक कांतिलाल भूरिया ने कहा कि कांग्रेस आदिवासियों को सम्मान देती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का साथ दीजिए और आने वाली 30 अक्टूबर को कांग्रेस को वोट देकर महेश पटेल को विजयी बनाइए।

इस मौके पर झाबुआ विधायक कांतिलाल भूरिया के साथ ही विनायक ओमकार मकराम, बाला बच्चन सहित कांग्रेस के अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

सं नाग

वार्ता

image