Friday, Mar 29 2024 | Time 11:43 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कांग्रेस युवाओं को भड़काकर अराजकता पैदा कर रही है-देवनानी

कांग्रेस युवाओं को भड़काकर अराजकता पैदा कर रही है-देवनानी

अजमेर 28 जनवरी (वार्ता) राजस्थान के पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने जयपुर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की युवा आक्रोश रैली को असफल बताते हुये कहा कि कांग्रेस युवाओं को भड़काकर देश में अराजकता का माहौल पैदा कर रही है।

श्री देवनानी ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राहुल गांधी की आज की सभा पूरी तरह दिशाहीन एवं असफल रही। उन्होंने कहा कि श्री गांधी ने सभा में जिस तरह कहा कि विश्व में भारत की प्रतिष्ठा कम हुई है वह सर्वथा गलत है। वास्तविकता यह है कि आज पूरा विश्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रभाव को मानता है और सभी उनको नेता के रूप में देखते हैं। यही कारण है कि मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व शक्ति के रूप में उभरकर सामने आ रहा है।

श्री गांधी के देश को बांटने के आरोप पर श्री देवनानी ने कहा कि कांग्रेस ने ही धर्म के आधार पर 1947 में ही बंटवारा कर दिया। उन्होंने दोहराया कि देश प्रदेश का युवा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ है। उन्होंने कहा कि युवाओं में कहीं विरोध है तो वह राजस्थान सरकार की नीतियों का विरोध है जिसका साक्षात परिणाम राज्य में हाल ही में हुए छात्रसंघ चुनाव में युवाओं द्वारा एन.एस.यू.आई. को नकारते हुए अधिकांश जगहों पर एबीवीपी को आगे लाना है।

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने 27 लाख राज्य के युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया लेकिन एक लाख से ज्यादा बेरोजगारों को भी वह भत्ता देने में असफल रही। 26 लाख बेरोजगार युवा आज भी अपने को ठगा हुआ महसूस कर रहे है।

अनुराग रामसिंह

वार्ता

More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image