Thursday, Apr 18 2024 | Time 19:51 Hrs(IST)
image
India


‘ड्रामेबाज़ पार्टी नंबर वन’ कांग्रेस घटियापन पर उतरी -भाजपा

‘ड्रामेबाज़ पार्टी नंबर वन’ कांग्रेस घटियापन पर उतरी -भाजपा

नयी दिल्ली 23 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस को ‘ड्रामा पार्टी नंबर वन’ करार दिया है आैर मेहसाणा के पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष के पुत्र एवं भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ (एनएसयूआई) के कार्यकर्ता अल्पेश ठाकोर को कांग्रेस में शामिल कराने को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि वह हताशा में घटिया राजनीति पर उतर आयी है। केन्द्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि अल्पेश ठाकोर एनएसयूआर्इ का कार्यकर्ता है अौर हाल ही में कांग्रेस के टिकट पर मेहसाणा पंचायत का चुनाव लड़ चुका है। अल्पेश के पिता मेहसाणा के जिला कांग्रेस अध्यक्ष रहे हैं। एेसे में पैदायशी कांग्रेसी अल्पेश ठाकोर को कांग्रेस में शामिल कराने का राजनीतिक ड्रामा यह साबित करता है कि कांग्रेस अब ‘ड्रामेबाज पार्टी नंबर वन’ बन गयी है। श्री प्रसाद ने कहा कि वह पहले कहते थे कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पूरा होमवर्क नहीं करते हैं और उनकी स्क्रिप्ट कोई और लिखता है लेकिन अब वह यह भी कहेंगे कि श्री गांधी का स्क्रिप्ट लेखक भी पूरा होमवर्क नहीं करता है। उन्होंने कहा कि श्री गांधी को समझना होगा कि देश की राजनीति एक गंभीर राजनीति है। उनके ट्वीट कभी इंडोनेशिया में ट्रेंड करते हैं और कभी रूस में और कभी कज़ाखस्तान में। उन्हें खुशी होगी कि अगर श्री गांधी को लोग भारत में भी ट्रेंड करें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस 22 साल से गुजरात में सत्ता से बाहर है। आज़ादी की लड़ाई लड़ने वाली पार्टी हताशा में आकर राजनीति को इतना नीचे गिरा रही है। उन्होंने कहा कि गुजरात की जनता गंभीरता से विकास की राजनीति पर चलती आयी है। श्री गांधी की समस्या यह है कि वह अपने अनुभव से कुछ सीखते नहीं हैं। पाटीदार समुदाय के एक नेता को एक करोड़ रुपये में खरीदे जाने के विवाद पर श्री प्रसाद ने कहा कि उक्त नेता एक करोड़ रुपए में खरीदने की कोशिश का आरोप लगा रहा है लेकिन केवल 10 लाख रुपए दिखा रहा है। यह पूछा जाना चाहिए कि बाकी 90 लाख रुपए कहां गये। उन्होंने कहा कि भाजपा पर खरीद फरोख़्त का आरोप लगाने वाली पार्टी को याद रखना चाहिए कि भाजपा के सांसदों को भी खरीदने का प्रयास हुआ था और हमारे सांसदों ने संसद में पूरे एक करोड़ रुपये पेश किए थे लेकिन तत्कालीन लोकसभाध्यक्ष ने निष्पक्षता से कार्रवाई नहीं की थी। लोगों को याद है कि भाजपा के सांसदों को खरीदने की कोशिश किसने की थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का इतिहास झूठ, भ्रष्टाचार एवं विकास की अनदेखी का रहा है। गुजरात के लोग विकास एवं शांति के पक्षधर है। श्री प्रसाद ने कांग्रेस को नसीहत भरे स्वरों में एक गीत की कुछ पंक्तियां कहीं, “सच्चाई छिप नहीं सकती, बनावट के उसूलों से, खुशबू आ नहीं सकती कभी काग़ज़ के फूलों से।” सचिन.श्रवण वार्ता

More News
मोदी के हाथों में पहुंची, अनूठी कॉफी टेबल बुक ‘सबके राम’

मोदी के हाथों में पहुंची, अनूठी कॉफी टेबल बुक ‘सबके राम’

18 Apr 2024 | 7:46 PM

नयी दिल्ली 18 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज आह्वान किया कि श्रीराम जन्मभूमि के मंदिर के लिए सदियों के संघर्ष, बलिदान, समर्पण, त्याग, विजय एवं सामाजिक चेतना के उद्घोष की कहानी पूरे विश्व के भारत वंशियों तक पहुंचनी चाहिए।

see more..
ईरान से भारत पहुंची एमएससी एरीज़ की चालक दल की एक सदस्य

ईरान से भारत पहुंची एमएससी एरीज़ की चालक दल की एक सदस्य

18 Apr 2024 | 7:39 PM

नयी दिल्ली 18 अप्रैल (वार्ता) ईरानी सुरक्षा बलों की हिरासत में कंटेनर जहाज़ एमएससी एरीज़ के चालक दल के सदस्यों में शामिल भारतीय महिला सदस्य सुश्री एन टेसा जोसेफ सुरक्षित रिहाई के बाद गुरुवार को स्वदेश पहुंच गयीं।

see more..
सेना प्रमुख उज्बेकिस्तान में सैन्य अभ्यास के उद्घाटन समारोह में शामिल हुए

सेना प्रमुख उज्बेकिस्तान में सैन्य अभ्यास के उद्घाटन समारोह में शामिल हुए

18 Apr 2024 | 7:32 PM

नयी दिल्ली 18 अप्रैल (वार्ता) सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे ने गुरूवार को उज़्बेकिस्तान के टर्मेज़ में भारत-उज़्बेकिस्तान संयुक्त सैन्य अभ्यास ‘डस्टलिक’ के उद्घाटन समारोह में भाग लिया और प्रशिक्षण क्षेत्र का दौरा किया। जनरल पांडे चार दिन की उज्बेकिस्तान यात्रा पर हैं। समारोह में उनके साथ उज्बेकिस्तान के उप रक्षा मंत्री भी थे।

see more..
आम चुनाव के पहले चरण में 102 सीटों पर मतदान की तैयारी पूरी, शुक्रवार सुबह सात बजे से मतदान

आम चुनाव के पहले चरण में 102 सीटों पर मतदान की तैयारी पूरी, शुक्रवार सुबह सात बजे से मतदान

18 Apr 2024 | 7:23 PM

नयी दिल्ली 18 अप्रैल (वार्ता) आम चुनाव के पहले चरण में 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों (यूटी) में 102 संसदीय सीटों के लिए शुक्रवार सुबह सात बजे मतदान शुरू होगा। जिसके लिए चुनाव अधिकारी मतदान केन्द्रों पर पहुंचा दिये गये हैं।

see more..
डॉ विजय कुमार यादव एएमएचएसएससी के नये मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त

डॉ विजय कुमार यादव एएमएचएसएससी के नये मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त

18 Apr 2024 | 7:05 PM

नयी दिल्ली, 18 अप्रैल (वार्ता) कौशल विकास एवं उद्यमशीलता मंत्रालय के अधीन कार्यरत अपैरल, मेड अप्स और होम फर्निशिंग सेक्टर स्किल काउंसिल (एएमएचएसएससी) डॉ. विजय कुमार यादव को अपना मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) नियुक्त किया है डॉ यादव की नियुक्ति एक अप्रैल 2024 से प्रभावी हो गयी है।

see more..
image