Wednesday, Apr 24 2024 | Time 15:11 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राज्यसभा चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही है कांग्रेस-देवनानी

राज्यसभा चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही है कांग्रेस-देवनानी

अजमेर, 14 जून (वार्ता) राजस्थान के पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि राज्यसभा चुनावों के दौरान सरकारी मशीनरी का जमकर दुरुपयोग किया जा रहा है।

श्री देवनानी आज अजमेर में अपने निवास स्थान पर केंद्र की मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ के मौके पर अपने अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में उपलब्धियों के पत्रक वितरित करने के बाद पत्रकारों से कहा कि भाजपा ने अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग करते हुए दूसरे उम्मीदवार को खड़ा किया, लेकिन सरकार कोरोना काल में भी ओछी राजनीति से बाज नहीं रही। उन्होंने कहा कि जिस समय सरकार का सारा ध्यान कोरोना की ओर होना चाहिए वह अपने नाराज विधायकों, बीएसपी के विधायकों तथा निर्दलीयों की मनुहार करने में जुटी है और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार के सब काम छोड़कर उन्हें अपने पूरा समय दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि राज्यसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस चोर की दाड़ी में तिनका के रूप में उभरकर सामने आई है। चुनाव और चुनाव के बाद समय आने पर जनता इसका जवाब देगी क्योंकि कोरोना काल में जनता कोरोना से लेकर राशन तक के लिये त्रस्त है और सरकार बड़ी महंगी होटलों में मस्त है। देवनानी ने कहा कि राज्यसभा चुनाव में मतदान वाले दिन 19 जून को विधायकों की अंतर्रात्मा की आवाज भी अपना रंग दिखा सकती है।

अनुराग सुनील

वार्ता

image