Friday, Apr 19 2024 | Time 16:46 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस अब भ्रष्टाचार के खिलाफ कुछ बोलने लायक नहीं :आप

कांग्रेस अब भ्रष्टाचार के खिलाफ कुछ बोलने लायक नहीं :आप

चंडीगढ़ 03 अप्रैल (वार्ता) पंजाब आम आदमी पार्टी (आप) के प्रधान एवं संगरूर लोकसभा सीट से उम्मीदवार भगवंत मान ने कांग्रेस के जालंधर से संतोख सिंह चौधरी और चंडीगढ़ से पवन बंसल को टिकट दिये जाने पर प्रतिक्रिया जताते हुये कहा है कि भ्रष्टाचार के प्रति 'जीरो टालरैंस' की बातें करने वाले कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रधान राहुल गांधी अब भ्रष्टाचार के विरुद्ध बोलने लायक नहीं रहे।

श्री मान ने आज यहां कहा कि अकाली-भाजपा की तरह कांग्रेस का भी भ्रष्टाचार के साथ गहरा रिश्ता रहा है। श्री बंसल और संतोख सिंह चौधरी को टिकट देकर श्री गांधी ने भी कांग्रेस की भ्रष्टाचार विरासत को आगे बढ़ाया है। भ्रष्टाचार प्रति 'जीरो टालरैंस' की बातें करने वाली कांग्रेस लीडरशिप ने काम करवाने के बदले सरेआम पैसे मांगने वाले निवर्तमान सांसद संतोख सिंह चौधरी और डा. मनमोहन सिंह सरकार में रेल मंत्री होते पद बेचने के लिए 90 लाख रुपए के 'रेलगेट' स्कैंडल में फंसे पवन बंसल को चंडीगढ़ से टिकटें देकर श्री गांधी ने साबित कर दिया कि जुमलेबाजी में वह (राहुल) भी अमित शाह-मोदी की जोड़ी से कम नहीं।

उन्होंने कहा कि टैक्स चोरी और विदेशों में कई चल-अचल सम्पतियों की जानकारी छिपाने के आरोप में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह और उनके पुत्र रणइन्दर सिंह को पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय की तरफ से 24 अप्रैल को अदालत में तलब किये जाने से साबित हो गया कि कांग्रेस के लिए भ्रष्टाचार कोई मुद्दा नहीं है और न ही कांग्रेसियों को भ्रष्टाचारियों से कोई एलर्जी है।

शर्मा विक्रम

वार्ता

image