Sunday, Sep 23 2018 | Time 05:48 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • साेमालिया में दो कार बम विस्फोट, दो घायल
  • तंजानिया नौका हादसे में मृतकों की संख्या 218 हुई
  • नन से दुष्कर्म के आरोपी बिशप की जमानत याचिका खारिज
  • सैन्य परेड पर हमले में अमेरिकी सहयोगियों का हाथ : खोमैनी
  • अमेरिकी सेना का 18 आतंकवादियों को मारने का दावा
राज्य Share

कांग्रेस को देश की नही वोट बैंक की चिंता-शाह

कांग्रेस को देश की नही वोट बैंक की चिंता-शाह

जयपुर, 11 सितम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राष्ट्रीय नागरिक पंजीकरण अभियान (एनआरसी) के मुददे पर कांग्रेस पर हमला करते हुये कहा कि बांग्लादेशियों को देश से बाहर निकालने का केन्द्र सरकार का अभियान जारी रहेगा ।

श्री शाह ने आज राजस्थान में चुनावी अभियान का श्रीगणेश करते हुये कांग्रेस अघ्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर प्रहार किये वहीं शक्ति सम्मेलन के माध्यम से पार्टी के कार्यकर्ताओं में नया उत्साह का संचार करते हुये चुनाव जीतने के मंत्र भी दिये।उन्होंने कहा कि कांग्रेस को देश की नही बल्कि वोट बैंक की चिंता है इसीलिये वह राष्ट्रहित में चलाये जा रहे एनआरसी का विरोध कर रही है। उन्होंने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार देश से एक एक बांग्लादेशी को बाहर निकालने के अभियान को जारी रखेगी ।

अपने एक दिवसीय प्रवास पर राजस्थान आये भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने चुनावी अभियान की शुरूआत मोतीडूंगरी स्थित गणेश मंदिर की पूजा अर्चना से की। उसके बाद वह पार्टी द्वारा आयोजित शक्ति केन्द्र सम्मेलन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर आंख कान बंद करने का आरोप लगाते हुये कहा कि उन्हे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चार साल के दौरान किये गये विकास कार्य दिखाई नही देते है।

More News
ओलांद के बयान से लगता है राफेल घोटाला हुआ: संजय

ओलांद के बयान से लगता है राफेल घोटाला हुआ: संजय

22 Sep 2018 | 11:33 PM

नागपुर, 22 सितंबर (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि राफेल सौदा को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के ख़ुलासे से पुष्टि होती है कि इसमें घोटाला हुआ है।

 Sharesee more..
पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत-रावत

पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत-रावत

22 Sep 2018 | 11:19 PM

जयपुर 22 सितंबर (वार्ता) थल सेना अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत बताते हुए कहा है कि उसकी बर्बरता के खिलाफ सेना ने कार्रवाई की हैं।

 Sharesee more..
image