Tuesday, Nov 20 2018 | Time 00:59 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • चीन में 28 ट्रक आपस में टकराये, तीन की मौत
  • कारोबार सुगमता रैंकिंग में भारत को शीर्ष 50 में पहुंचाने का लक्ष्य: मोदी
  • सऊदी सुल्तान की ईरान के परमाणु कार्यक्रमों के खिलाफ कार्रवाई की अपील
राज्य Share

कांग्रेस को देश की नही वोट बैंक की चिंता-शाह

कांग्रेस को देश की नही वोट बैंक की चिंता-शाह

जयपुर, 11 सितम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राष्ट्रीय नागरिक पंजीकरण अभियान (एनआरसी) के मुददे पर कांग्रेस पर हमला करते हुये कहा कि बांग्लादेशियों को देश से बाहर निकालने का केन्द्र सरकार का अभियान जारी रहेगा ।

श्री शाह ने आज राजस्थान में चुनावी अभियान का श्रीगणेश करते हुये कांग्रेस अघ्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर प्रहार किये वहीं शक्ति सम्मेलन के माध्यम से पार्टी के कार्यकर्ताओं में नया उत्साह का संचार करते हुये चुनाव जीतने के मंत्र भी दिये।उन्होंने कहा कि कांग्रेस को देश की नही बल्कि वोट बैंक की चिंता है इसीलिये वह राष्ट्रहित में चलाये जा रहे एनआरसी का विरोध कर रही है। उन्होंने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार देश से एक एक बांग्लादेशी को बाहर निकालने के अभियान को जारी रखेगी ।

अपने एक दिवसीय प्रवास पर राजस्थान आये भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने चुनावी अभियान की शुरूआत मोतीडूंगरी स्थित गणेश मंदिर की पूजा अर्चना से की। उसके बाद वह पार्टी द्वारा आयोजित शक्ति केन्द्र सम्मेलन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर आंख कान बंद करने का आरोप लगाते हुये कहा कि उन्हे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चार साल के दौरान किये गये विकास कार्य दिखाई नही देते है।

More News
राफेल विवाद से वायु सेना की छवि पर असर नहीं पड़ेगा: नांबियार

राफेल विवाद से वायु सेना की छवि पर असर नहीं पड़ेगा: नांबियार

19 Nov 2018 | 11:00 PM

गुवाहाटी 19 नवंबर (वार्ता) वायु सेना के उप प्रमुख एयर मार्शल रघुनाथ नांबियार ने सोमवार को कहा कि लड़ाकू विमान राफेल सौदे को लेकर विवाद का असर वायु सेना की छवि पर नहीं पड़ेगा।

 Sharesee more..

प्रेमी युगल ने की आत्महत्या

19 Nov 2018 | 10:42 PM

 Sharesee more..
image