Thursday, Apr 18 2024 | Time 20:35 Hrs(IST)
image
राज्य


कांग्रेस को देश की नही वोट बैंक की चिंता-शाह

कांग्रेस को देश की नही वोट बैंक की चिंता-शाह

जयपुर, 11 सितम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राष्ट्रीय नागरिक पंजीकरण अभियान (एनआरसी) के मुददे पर कांग्रेस पर हमला करते हुये कहा कि बांग्लादेशियों को देश से बाहर निकालने का केन्द्र सरकार का अभियान जारी रहेगा ।

श्री शाह ने आज राजस्थान में चुनावी अभियान का श्रीगणेश करते हुये कांग्रेस अघ्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर प्रहार किये वहीं शक्ति सम्मेलन के माध्यम से पार्टी के कार्यकर्ताओं में नया उत्साह का संचार करते हुये चुनाव जीतने के मंत्र भी दिये।उन्होंने कहा कि कांग्रेस को देश की नही बल्कि वोट बैंक की चिंता है इसीलिये वह राष्ट्रहित में चलाये जा रहे एनआरसी का विरोध कर रही है। उन्होंने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार देश से एक एक बांग्लादेशी को बाहर निकालने के अभियान को जारी रखेगी ।

अपने एक दिवसीय प्रवास पर राजस्थान आये भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने चुनावी अभियान की शुरूआत मोतीडूंगरी स्थित गणेश मंदिर की पूजा अर्चना से की। उसके बाद वह पार्टी द्वारा आयोजित शक्ति केन्द्र सम्मेलन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर आंख कान बंद करने का आरोप लगाते हुये कहा कि उन्हे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चार साल के दौरान किये गये विकास कार्य दिखाई नही देते है।

More News
दुनिया में उथल पुथल के बीच मजबूत सरकार देश की जरुरत: नकवी

दुनिया में उथल पुथल के बीच मजबूत सरकार देश की जरुरत: नकवी

18 Apr 2024 | 8:20 PM

रामपुर 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने गुरुवार को कहा कि दुनिया में व्याप्त उथल-पुथल के माहौल के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार मुल्क की जरूरत है।

see more..
image