Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:35 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हिमाचल के अगले साल होने वाले चुनाव में कांग्रेस की वापसी तय : राजीव शुक्ला

हिमाचल के अगले साल होने वाले चुनाव में कांग्रेस की वापसी तय : राजीव शुक्ला

शिमला, 16 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी राजीव शुक्ला ने कहा है कि नगर निगम चुनावों में बेहतर प्रदर्शन कर कांग्रेस ने जता दिया है कि भाजपा सरकार पर जनता का भरोसा उठ चुका है । अगले साल विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की वापसी अवश्यंभावी है।

उन्होंने आज कांग्रेस के समस्त कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि नगर निगम चुनावों में जनता ने यह साफ कर दिया है कि उसका विश्वास और आशीर्वाद सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस पार्टी के साथ है। सोलन और पालमपुर में शानदार प्रदर्शन किया व मंडी एवं धर्मशाला में कहां कमी रही इसकी समीक्षा भी की जाएगी। जनता जागरूक हो गयी है तथा उसे जुमले और धरातल के बीच का फर्क मालूम हो गया है।

श्री शुक्ला ने कहा कि भाजपा ने बड़े-बड़े वादे किए, चुनावी घोषणा पत्र जारी किए लेकिन सब जुमले ही रहे क्योंकि धरातल पर कुछ भी दिखाई नहीं दिया जो कि घोषणापत्र में चिन्हित किया गया था। उनका कहना था कि आने वाले फतेहपुर व मंडी विधानसभा उपचुनाव में जमीनी स्तर पर कार्य होगा। अब उन्हीं मुद्दों की बात होगी जो वास्तविकता और जमीनी स्तर से जुड़े हैं और भाजपा के झूठे प्रचार का भी हम मुंहतोड़ जवाब देंगे।

उन्होंने कहा कि अब भाजपा की तानाशाही नीतियों और झूठे वादों और डबल इंजन के जुमलों से जवान, किसान, आम जनता, युवा, महिलाएंव हर वर्ग पूर्णतः परेशान है व बेवजह की महंगाई बढ़ने से सारा समाज त्रस्त है। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि आप सब अपनी कमर कस लें और मजबूती से संगठन के सिद्धांतों को जनता तक पहुंचाने का कार्य करें। कांग्रेस इस देश की सबसे पुरानी पार्टी है जिसने सदैव जनता का भला चाहा है और उम्मीद है आने वाले समय में भी इसी तरह से कांग्रेस जनता के मुद्दों का ध्यान रखेगी और जनता का प्यार और स्नेह कांग्रेस के साथ बना रहेगा।

सं शर्मा

वार्ता

image