Thursday, Apr 18 2024 | Time 14:41 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


असम की चाय को बदनाम करने वालों का समर्थन कर रही है कांग्रेस: मोदी

असम की चाय को बदनाम करने वालों का समर्थन कर रही है कांग्रेस: मोदी

गुवाहाटी, 20 मार्च (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कांग्रेस पर असम की चाय को बदनाम करने वालों का समर्थन करने का आरोप लगया।

श्री मोदी ने छाबुआ में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें यह जानकर दुख हुआ कि एक पुरानी पार्टी, जिसने देश पर 50 से 55 साल तक शासन किया, वह भारत की प्रसिद्ध चाय को बदनाम करने वालों का समर्थन कर रही है।

उन्होंने कहा कि यदि एक चायवाला आपकी समस्या को नहीं समझेगा, तो कौन समझेगा।

प्रधानमंत्री ने स्वीडन की पर्यावरणविद ग्रेटा थुनबर्ग के विवादास्पद टूलकिट का उल्लेख करते हुए कहा कि किसानों के विरोध में भाग लेने के कई तरीके थे। उन्होंने कहा कि इसका मकसद भारत के योग तथा चाय की छवि को बदनाम करना था।

श्री मोदी ने कहा, “ कांग्रेस सरकार तथा उसकी नीतियों ने असम को सामाजिक, सांस्कृतिक तथा भौगोलिक रूप से क्षति पहुंचायी है।”

उन्होंने राज्य के लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि भाजपा की नीति, नेतृत्व तथा इरादे नेक हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा, “कांग्रेस के पास न नेता है और न नीति और न ही विचारधारा।” उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस इतनी कमजोर हो गई है कि वह किसी भी हद तक जा सकती है और किसी से भी हाथ मिला सकती है।

उल्लेखनीय है कि राज्य की 126 विधानसभा सीटों पर 27 मार्च तथा छह अप्रैल को दो चरणों में मतदान होगा तथा नतीजे दो मई को आएंगे।

संतोष.श्रवण

वार्ता

More News
चुनाव आयोग ने लोस चुनाव के चौथे चरण के लिए जारी की अधिसूचना

चुनाव आयोग ने लोस चुनाव के चौथे चरण के लिए जारी की अधिसूचना

18 Apr 2024 | 2:28 PM

नई दिल्ली/हैदराबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) चुनाव आयोग (ईसीआई) ने गुरुवार को आम चुनाव के चौथे चरण के लिए अधिसूचना जारी कर दी और इसके साथ ही आज से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई।

see more..
राहुल गांधी ने चुनावी बांड विवाद को फिर से गरमाया

राहुल गांधी ने चुनावी बांड विवाद को फिर से गरमाया

17 Apr 2024 | 10:57 PM

मांड्या, 17 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ कांपने का जिक्र करते हुए चुनावी बांड पर बहस फिर से शुरू कर दी है।

see more..
image