Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:43 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कांग्रेस- जद(एस) गठबंधन सरकार 23 मई के बाद गिर जायेगी: येदियुरप्पा

कांग्रेस- जद(एस) गठबंधन सरकार 23 मई के बाद गिर जायेगी: येदियुरप्पा

शिवमोगा 23 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक में विपक्ष के नेता और भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष बी एस येदियुरप्पा ने कहा है कि 23 मई को लोकसभा चुनावों के नतीजे आने के बाद कांग्रेस-जनता दल (एस) गठबंधन सरकार गिर जायेगी।

श्री येदियुरप्पा ने मंगलवार को अपने गृह क्षेत्र शिकारीपुर में मतदान करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि 20 से ज्यादा कांग्रेस विधायक गठबंधन को लेकर खुश नहीं है और वह सरकार को गिरा देंगे। उन्होंने कहा कि विधायक मुख्यमंत्री और उनके परिवार के सदस्यों के हस्तक्षेप के कारण परेशान है। वह सरकार गिरा सकते है।

उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि भाजपा कर्नाटक की 22 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेगी। उन्होंने आराेप लगाया कि कांग्रेस - जद (एस) गठबंधन सरकार ने ग्रामीण मतदाताओं को लुभाने के लिए पैसे का इस्तेमला किया है लेकिन यह सब बेकार जायेगा।

एक सवाल का जवाब में उन्होंने कहा कि शिवमोगा के साथ-साथ कलाबुर्गी में भाजपा उम्मीदवार भारी मतों के अंतर से जीत दर्ज करेंगे।

 

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image