Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:39 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा के वरिष्ठ नेता गौर को कांग्रेस नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

भाजपा के वरिष्ठ नेता गौर को कांग्रेस नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

भोपाल, 21 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता बाबूलाल ग़ौर को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह समेत कांग्रेस के कई नेताओं और प्रदेश के कई मंत्रियों ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन्हें स्मरण किया है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि श्री गौर के देहांत से उन्होंने एक राजनीतिक साथी खो दिया। उन्होंने कहा कि राजनीतिक जीवन में भले ही वे और श्री गौर दो ध्रुवों पर रहे, लेकिन व्यावहारिक रूप से वो उनके दिल के बेहद क़रीब थे। जब भी मिले पूरी गर्मजोशी के साथ मिले। जो भी किया पूरी ईमानदारी से किया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री जयोतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि श्री गौर के दुःखद निधन पर वे ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि वे दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करें एवं शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहने की शक्ति दे।

प्रदेश सरकार में मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा कि सूर्योदय के इस क्षण में राजनीति का एक सूर्य अस्त हो गया।

श्री गौर की राजनैतिक चेतना एवं उनका सम्पूर्ण जीवन एक ऐसी शिक्षाप्रद कहानी है जो हमेशा सादगीपूर्ण एवं सहज जीवन के लिए प्रेरित करता रहेगा।

मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि श्री गौर का निधन राज्य के लिए अपूरणीय क्षति है। वे एक लोकप्रिय राजनेता के साथ ही शानदार व्यक्तित्व के धनी थे।

गरिमा

वार्ता

More News
इंडी “वन ईयर, वन पीएम” के फार्मूले पर कर रहा काम, पीएम की कुर्सी का चल रहा 'ऑक्शन' : मोदी

इंडी “वन ईयर, वन पीएम” के फार्मूले पर कर रहा काम, पीएम की कुर्सी का चल रहा 'ऑक्शन' : मोदी

24 Apr 2024 | 7:55 PM

हरदा, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज विपक्षी दलों के गठबंधन 'इंडिया' में प्रधानमंत्री पद के दावेदारों के मुद्दे को लेकर गठबंधन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस गठबंधन में प्रधानमंत्री की कुर्सी का भी 'ऑक्शन' चल रहा है और इंडी गठबंधन “वन ईयर, वन पीएम” के फार्मूले पर काम कर रहा है।

see more..
image