Saturday, Apr 13 2024 | Time 21:56 Hrs(IST)
image
राज्य


कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान पर मिल रही नफरतः अनुराग

कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान पर मिल रही नफरतः अनुराग

शिमला, 29 जनवरी (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि यह जो मोहब्बत की दुकान रखते हैं, वहां नफरत का सामान बिकता है।

श्री ठाकुर ने श्री गांधी पर यह तंज उपमंडल अंब के तहत टकारला में पार्टी के सेक्टर प्रभारियों के साथ बैठक में कसा।

उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पिछले दस वर्ष में मोदी सरकार की नीतियों के कारण लगभग 23.5 करोड़ परिवार गरीबी रेखा से बाहर आए हैं। ये देश और दुनियाभर की एजेंसियों के आंकड़े बोलते हैं। उन्होंने कहा कि क्या श्री राहुल गांधी को इन एजेंसियों पर भी भरोसा नहीं है।

उन्होंने कहा कि न्याय यात्रा में अन्याय होता देख उनके अपने साथी छोड़कर जा रहे हैं। कांग्रेस के नेताओं की लंबी लिस्ट है, जो पार्टी छोड़कर चले गए हैं। अब सहयोगी दल छोड़कर जा रहे हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी को मिलने का समय श्री राहुल गांधी नहीं देते हैं। इससे बड़ा अन्याय और क्या होगा। कांग्रेस के भ्रष्टाचारी साथी उनके साथ बचे हैं। बाकी उनको छोड़कर जा रहे हैं।

सं.संजय

वार्ता

More News
लोकसभा चुनाव में अजमेर संसदीय क्षेत्र में भाजपा एवं कांग्रेस में सीधा मुकाबला

लोकसभा चुनाव में अजमेर संसदीय क्षेत्र में भाजपा एवं कांग्रेस में सीधा मुकाबला

13 Apr 2024 | 9:27 PM

अजमेर 13 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में आगामी 26 अप्रैल को दूसरे चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव के तहत अजमेर संसदीय क्षेत्र में सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार सांसद भागीरथ चौधरी और विपक्षी दल कांग्रेस के प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी के बीच सीधा मुकाबला होने के आसार हैं।

see more..
कांग्रेस आरक्षण समाप्त करने का भ्रम फैला रही है: शाह

कांग्रेस आरक्षण समाप्त करने का भ्रम फैला रही है: शाह

13 Apr 2024 | 9:24 PM

अलवर 13 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस इस बात का भ्रम फैला रही है कि तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की केंद्र में सरकार बनने पर आरक्षण को समाप्त कर दिया जायेगा।

see more..
image