Friday, Apr 19 2024 | Time 12:20 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कांग्रेस के घोषणा पत्र में बिजली के बिल नहीं बढ़ाने का वादा हुआ हवा-जोशी

कांग्रेस के घोषणा पत्र में बिजली के बिल नहीं बढ़ाने का वादा हुआ हवा-जोशी

प्रतापगढ़ 18 मई (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जनता से वादा खिलाफी करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में बिजली के बिल नहीं बढ़ाने का वादा गायब हो गया।

श्री जोशी ने प्रतापगढ़ में मीडिया विभाग में आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि यह सरकार जब से सत्ता में आई है, कुर्सी के चक्रव्यूह में ही फंस कर रही गई, ऐसे में घोषणा पत्र में किए वादे कैसे पूरे हो पाते। उन्होंने कहा प्रदेश सरकार ने साढ़े चार साल जनता को सिर्फ आहत ही किया है अब चुनावी साल में राहत कैंप लगाकर जनता को गुमराह कर रही है।

उन्होंने कहा कि अगर बिजली बिलो में सरकार को बढ़ोतरी करनी थी, तो राहत कैंप लगाकर क्या साबति करना चाह रही है। पब्लिक है सब जानती है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने वर्ष 2018 में वादा किया था कि यदि हमारी सरकार बनेगी तो प्रदेश की जनता पर एक पैसे भी बिजली बिल बढ़ोतरी का भार नहीं डालेंगे। लेकिन कोरोना काल के दौरान फ्यूल चार्ज का बढ़ाना और लगातार बिजली बिलों में सरचार्ज के रूप में बढ़ोतरी करना इस बात को इंगित करता है कि राजस्थान सरकार अपने वादे से मुकर गई।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस वादा करके सत्ता में आने के बाद हमेशा से ही जनता से वादाखिलाफी करती आ रही है। आमजन और जन भावनाओं से जुड़े हुए मुद्दे पर भाजपा सदैव जागृत है और सरकार के खिलाफ आंदोलन करके उसे अपने फैसले पर पुनर्विचार के लिए बाध्य करेगी।

अजमेर में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई होने को लेकर पूछे गए सवाल पर श्री जोशी ने इसे कांग्रेस का अंदरूनी मामला बताते हुए कहा कि इस प्रकार की घटनाओं से प्रदेश की जनता का अहित होता है।

जोरा

वार्ता

More News
राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

18 Apr 2024 | 11:44 PM

जयपुर 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को हो रहे चुनाव में दो केंद्रीय मंत्री, दो सांसद, तीन पूर्व सांसद, राज्य के आधा दर्जन पूर्व मंत्री और तीन पूर्व विधायक सहित 114 प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपना चुनावी भाग्य आजमा रहे हैं।

see more..
image