Thursday, Apr 18 2024 | Time 12:07 Hrs(IST)
image
राज्य


कांग्रेस ने छल, कपट से भाजपा को सत्ता से किया बाहरः बिंदल

कांग्रेस ने छल, कपट से भाजपा को सत्ता से किया बाहरः बिंदल

शिमला 20 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल के कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा की कांग्रेस पार्टी के नेता आज कल भाजपा पर बड़ी बड़ी टिप्पणियां कर रहे हैं। उनको लग रहा है कि भाजपा समाप्त हो गया है, पर कांग्रेस पार्टी भाजपा की युग भूल गई है। भाजपा ने हारों में जीत का कारवां शुरू किया था और आज देश में सबसे मजबूत राजनीतिक दल बंनकर उभरी है।

श्री बिंदल ने कहा की कांग्रेस ने छल, कपट और मायाजाल से भाजपा को सत्ता से बाहर किया है। उन्होंने कहा की जयराम ठाकुर सरकार ने महिलाओं, गरीबों, पिछड़े वर्ग और सभी वर्गों के लिए काम किया। भाजपा सरकार के दौरान हमारी सरकार ने आठ लाख लोगों को पेंशन दी है, लाखों लोगों को आयुष्मान भरता और हिम केयर का लाभ हुआ है। भाजपा ने हमेशा अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति की चिंता की है।

उन्होंने कहा की देश के संपूर्ण विकास को आगे बढ़ेगा के लिए देश के सभी व्यक्तियों की भागेदारी सुनिश्चित करनी चाहिए। भाजपा के इस कार्य को अच्छे से किया है, हमारे प्रदेश को केंद्र सरकार की आनेको योजनाओं का का बड़ा लाभ हुआ है।

श्री बिंदल ने कहा की जब 2004 से 2014 तक कांग्रेस का शासन देश में था तो केवल घोटालो का शासन देश में चला, हर रोज हमें नए नए घोटाले के बारे में पड़कर शर्मिंदा होना पड़ता था, पर जब से केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार आई है देश में घोटालों समाप्त हो गए है, केंद्र सरकार के नाै साल बेमिसाल रहे है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने घर घर रोशनी, पानी और सड़क पहुंचने का काम किया है। आज रदेश में आठ लाख घरों में पानी पहुंचने का काम हमारी सरकार ने किया है, भाजपा को पूरा विश्वास है कि भाजपा कार्यकर्ताओं के दम पर एक बार फिर केंद्र में मजबूत सरकार बनाने जा रही है।

उन्होंने कहा की पहले हम एक दो सांसदों के लिए लड़ते थे पर आज हम सरकार बनाने के लिए लड़ते है। भाजपा ने संघर्ष किया है और अपने आप को मजबूत बनाया है। केंद्र में 450 सांसदों वाली कांग्रेस आज 40 पर सिमट गई है, पर दो सांसद वाली भाजपा आज पूर्ण बहुमत की सरकार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चला रही है। जबकि कांग्रेस पार्टी आज दो से तीन राज्यों में सरकार चला रही है और भाजपा लगभग 18 राज्यों में मजबूत सरकार चला रही है, फर्क साफ है।

सं.संजय

वार्ता

More News
मध्यप्रदेश में छह संसदीय क्षेत्रों में मतदान शुक्रवार को

मध्यप्रदेश में छह संसदीय क्षेत्रों में मतदान शुक्रवार को

18 Apr 2024 | 11:53 AM

भोपाल, 18 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के छह संसदीय क्षेत्रों में मतदान सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच शुक्रवार सुबह सात बजे से प्रारंभ होगा, जो शाम तक चलेगा।

see more..
बालाजी की न्यायिक हिरासत 22 अप्रैल तक बढ़ी

बालाजी की न्यायिक हिरासत 22 अप्रैल तक बढ़ी

18 Apr 2024 | 11:46 AM

चेन्नई, 18 अप्रैल (वार्ता) तमिलनाडु में चेन्नई के प्रधान सत्र न्यायालय ने द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम (द्रमुक) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री वी सेंथिल बालाजी की न्यायिक हिरासत 22 अप्रैल तक बढ़ा दी है।

see more..
image