Thursday, Aug 18 2022 | Time 04:40 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


राहुल को ईडी के समन के बाद गोवा में कांग्रेस का प्रदर्शन

राहुल को ईडी के समन के बाद गोवा में कांग्रेस का प्रदर्शन

पणजी 13 जून (वार्ता) गोवा कांग्रेस इकाई ने अपने पूर्व पार्टी प्रमुख राहुल गांधी के समर्थन में धरना प्रदर्शन किया। श्री गांधी नयी दिल्ली में सोमवार को नेशनल हेराल्ड केस में प्रवर्तन निर्देशालय के समक्ष पेश हुए।

गोवा पार्टी के अध्यक्ष अमित पाटकर ने संवाददाताओं से बात करते हुए आरोप लगाया कि केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार विपक्ष के नेताओं को निशाना बनाकर बदले की राजनीति कर रही है।

उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस ने नेशनल हेराल्ड को उसके कर्मचारियों को वेतन देने के लिए 90 करोड़ का लोन दिया था। उन्होंने सवाल पुछा, “क्या कर्मचारियों को वेतन देना अपराध है।”

कांग्रेस विधायक कार्लोस अल्वारेस फरेरा ने दावा किया कि गांधी परिवार के खिलाफ किसी भी प्रकार का कोई मामला नहीं था क्योंकि ऋण का भुगतान एक आपराधिक अपराध नहीं था। उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस को निशाना बना रही है।

कांग्रेस नेता ने कहा, “ अगर वह सही निर्णय नहीं लेते हैं तो जनता भाजपा को सबक सिखाएगी।”

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को नेशनल हेराल्ड न्यूजपेपर से संबंधित धन शोधन मामले में प्रवर्तन निर्देशालय के समक्ष पेश हुए।

सोनू.संजय

वार्ता

More News
महाराष्ट्र में ट्रेनों की टक्कर में 50 यात्री घायल

महाराष्ट्र में ट्रेनों की टक्कर में 50 यात्री घायल

17 Aug 2022 | 2:15 PM

गोंदिया 17 अगस्त (वार्ता) महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में बुधवार तड़के मालगाड़ी और यात्री रेलगाड़ी की टक्कर में 50 से अधिक लोग घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में कोरोना के 836 नये मामले

महाराष्ट्र में कोरोना के 836 नये मामले

17 Aug 2022 | 12:02 PM

मुंबई, 17 अगस्त (वार्ता) महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के 836 नए मामले सामने आए हैं और एक व्यक्ति की इस बीमारी से मौत हुई है।

see more..
image