Saturday, Apr 20 2024 | Time 08:14 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


लखीमपुर घटना पर कांग्रेस की दोहरी नीति : नंदकिशोर

लखीमपुर घटना पर कांग्रेस की दोहरी नीति : नंदकिशोर

पटना 13 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि लखीमपुर-खीरी की घटना पर वह दोहरी नीति अपना रही है।

श्री यादव ने बुधवार को यहां कहा कि लखीमपुर खीरी में जो कुछ हुआ, उसके लिए हर किसी को दुख है। लेकिन, कांग्रेस की 'शाहजादी' इस दुखद हादसे को राजनीतिक रंग देकर अपनी राजनीति चमकाने में जुटी हैं। वाहन के नीचे आकर चार किसानों की मौत हो जाना एक दुखद हादसा था। लेकिन, इस हादसे के बाद एक पत्रकार सहित चार लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर देना क्रूर हिंसा है। क्या कांग्रेस और दूसरे विपक्षी दलों ने पीट-पीटकर कर मारे गये लोगों के प्रति सांत्वना के एक शब्द भी कहे।

भाजपा नेता ने कहा कि लखीमपुर-खीरी की घटना के पीछे कांग्रेस और दूसरे विपक्षी दलों की मंशा क्या है वह उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश के लोग जानते हैं। असल में इस घटना को लेकर कांग्रेस और दूसरे विपक्षी दल उत्तर प्रदेश में उन्माद और हिंसा फैलाना चाहते हैं। लेकिन, योगी सरकार के रहते यह संभव नहीं है। लखीमपुर-खीरी मामले में दूध का दूध और पानी का पानी होगा। दोषी के खिलाफ योगी सरकार सख्त कार्रवाई करेगी।

सूरज

वार्ता

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image