Monday, Nov 29 2021 | Time 01:41 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अक्टूबर के दूसरे सप्ताह में निकलेगी कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा

अक्टूबर के दूसरे सप्ताह में निकलेगी कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा

लखनऊ 28 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिये जनसमर्थन जुटाने की कवायद के तहत कांग्रेस अक्टूबर के दूसरे सप्ताह में प्रतिज्ञा यात्रा का शुभारंभ करेगी।

विधानसभा चुनाव की तैयारियों को धार देने लखनऊ आयी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मंगलवार को वरिष्ठ नेताओं के साथ कई दौर की मंत्रणा के बाद यह फैसला लिया है। हालांकि यात्रा के रूट के बारे में अभी चर्चा जारी है और जल्द ही इस पर मुहर लग जायेगी।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि सितम्बर में दूसरी बार लखनऊ आयी श्रीमती वाड्रा ने आज सुबह कौल हाउस में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा माेना समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर चुनाव की तैरूारियों की समीक्षा की।

बाद में पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में कांग्रेस महासचिव ने प्रदेश अध्यक्ष, नेता विधानमंडल दल और राष्ट्रीय सचिव के साथ बैठकें कर चुनावी रणनीति और अभियानों पर गहन मंथन किया। बैठक में प्रतिज्ञा यात्रा की अहमियत को ध्यान में रखते हुये इस पर गहन विचार विमर्श किया गया। बैठक में प्रतिज्ञा यात्रा के दौरान होने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की जा रही है और इस यात्रा के रूट पर चर्चा हुयी। प्रतिज्ञा यात्रा जाेनवार निकाली जायेगी जिसकी शुरूआत अक्टूबर के दूसरे सप्ताह में होगी।

सूत्रों ने बताया कि बैठक में आगामी विधानसभा चुनावी तैयारियों पर रणनीति साझा की गयी।

प्रदीप

वार्ता

More News
जालौन मे नून नदी के विषय को महत्व देने पर योगी ने मोदी का जताया आभार

जालौन मे नून नदी के विषय को महत्व देने पर योगी ने मोदी का जताया आभार

28 Nov 2021 | 10:47 PM

लखनऊ 28 नवंबर,(वार्ता) ‘मन की बात’ कार्यक्रम में जालौन की नून नदी के पुनरुद्धार एवं जल संरक्षण कार्याें को महत्व दिए जाने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त किया है।

see more..
यूपी को मिला शूटिंग के लिये सबसे अनुकूल राज्य का पुरस्कार

यूपी को मिला शूटिंग के लिये सबसे अनुकूल राज्य का पुरस्कार

28 Nov 2021 | 10:41 PM

लखनऊ 28 नवंबर (वार्ता) गोवा में आयोजित 52वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह-2021 में उत्तर प्रदेश को फिल्म शूटिंग के लिए देश के सबसे अनुकूल राज्य का पुरस्कार प्रदान किया गया है।

see more..
image